S M L

जीरो: शाहरुख ने कैटरीना के साथ रीक्रिएट किया ‘डर’ का ये सीन, कहा ‘आई लव यू कैटरीना’

शाहरुख खान और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘जीरो’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं

Updated On: Mar 18, 2018 10:34 AM IST

Akash Jaiswal

0
जीरो: शाहरुख ने कैटरीना के साथ रीक्रिएट किया ‘डर’ का ये सीन, कहा ‘आई लव यू कैटरीना’

शाहरुख खान और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘जीरो’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म के सेट से शाहरुख और कैटरीना कई बार अपने कैंडिड मोमेंट्स शेयर करते रहते हैं. अभी हाल ही में शाहरुख ने अपनी फिल्म ‘डर’ के सीन को रीक्रिएट किया और कैटरीना से ‘आई लव यू’ कहा. शाहरुख ने बताया कि कैटरीना असल जिंदगी में आइसक्रीम नहीं खाती हैं. इसी के साथ शाहरुख ने हाथ में आइसक्रीम लिए कैटरीना की एक फोटो के पास खड़े रहकर पोज किया.

शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा, “वो असल जिंदगी में आइसक्रीम नहीं खाती हैं क्योंकि उन्होंने बहुत मेहनत की है. ये मुझे फिल्म ‘डर’ की याद दिलाता है. आई लव यू कैटरीना.”

इससे पहले शाहरुख ने ट्विटर पर मजाक करते हुए बताया था कि सोशल मीडिया पर मेरे द्वारा शेयर की गई सेल्फी कैटरीना को पसंद नहीं आती है. इसलिए अब वो खुद मेरी मीडिया मेनेजर बन गईं हैं क्योंकि वो सबसे अच्छी फोटोज निकालती हैं.

आपको बता दें कि शाहरुख और कैटरीना की इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी. इस फिल्म को लेकर काम जोरों से चल रहा है. इस फिल्म में शाहरुख एक ड्वार्फ यानी की बौने इंसान का किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म 21 दिसंबर, 2018 को रिलीज हो रही है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi