S M L

शाहरुख ने ‘जीरो’ के प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी लोगों को सलाह, कैटरीना-अनुष्का ने ली चुटकी

शाहरुख खान ने शुक्रवार को अपनी फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर भी लॉन्च किया और अपना 53वां जन्मदिन भी मनाया

Updated On: Nov 03, 2018 06:51 PM IST

Arbind Verma

0
शाहरुख ने ‘जीरो’ के प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी लोगों को सलाह, कैटरीना-अनुष्का ने ली चुटकी
Loading...

शाहरुख खान ने शुक्रवार को अपनी फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर भी लॉन्च किया और अपना 53वां जन्मदिन भी मनाया. ‘जीरो’ के ट्रेलर रिलीज को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की गई थी जहां वो मीडिया के सवालों का बड़ी ही बेबाकी से जवाब देते नजर आए. इस दौरान शाहरुख ने मीडिया को स्ट्रेस से दूर रहने की सलाह दी.

शाहरुख ने दी लोगों को सलाह

शाहरुख खान ने शुक्रवार को ही अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर लॉन्च किया है. इस दौरान उन्होंने फिल्म के लिहाज से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की. मीडिया की तरफ से पूछे गए सवाल पर कि शाहरुख स्ट्रेस से दूर रहने के लिए क्या करते हैं? क्या उन्हें कभी किसी भी चीज का स्ट्रेस हुआ है? इस पर शाहरुख की को-स्टार अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने चुटकी ली. अनुष्का ने कहा कि क्या हम किसी हेल्थ फोरम में बैठे हैं? वहीं, कैटरीना ने कहा कि ये फिल्म का कौन सा सवाल पूछ रहे हो? लेकिन शाहरुख ने इस सवाल को गंभीरता से लेते हुए कहा कि आज के दौर में स्ट्रेस हर किसी को है. वक्त के साथ-साथ ये बढ़ेगा ही कम हीं होता. लेकिन स्ट्रेस लेकर कोई मतलब नहीं है.

स्ट्रेस से बचने का दिया मंत्र

शाहरुख ने कहा कि उनकी कई फिल्में नहीं चलती हैं और कई चल जाती हैं लेकिन बस इन सबका एक ही मंत्र है कि जो अंत सही नहीं है वो अंत नहीं है. अंत हमेशा अच्छा ही होता है और अगर अच्छा नहीं है तो पिक्चर अभी बाकी है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi