S M L

Zero: जल्द रिलीज होने वाला है फिल्म का गाना ‘मेरा नाम तू है’, ये जानकारी आई सामने

शाहरुख खान इस फिल्म में पहली बार एक बौने इंसान की भूमिका निभा रहे हैं

Updated On: Nov 14, 2018 10:10 PM IST

Arbind Verma

0
Zero: जल्द रिलीज होने वाला है फिल्म का गाना ‘मेरा नाम तू है’, ये जानकारी आई सामने

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था. इस फिल्म से लोग काफी उम्मीदें बांधे बैठे हैं. आनंद एल राय भी दर्शकों से मिले प्यार से अभिभूत हो गए थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस प्यार के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया था. लेकिन अब फिल्म का एक नया गाना रिलीज कर होने वाला है.

रिलीज होने वाला है नया गाना

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लेकिन इस फिल्म का क्रेज काफी समय से बना हुआ है. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था, जिसमें एक गाने का थोड़ा सा भाग दिखाया गया था. अब यही गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है. पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो इस गाने का नाम ‘मेरा नाम तू है’ और ये गाना अगले सोमवार को यानि 19 नवंबर के दिन रिलीज कर दिया जाएगा.

बौने शख्स की भूमिका में हैं शाहरुख

आपको बता दें कि, शाहरुख खान इस फिल्म में पहली बार एक बौने इंसान की भूमिका निभा रहे हैं. काफी दिनों के बाद शाहरुख की कोई फिल्म ऐसी आ रही है जिसे देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा होंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi