S M L

'कसौटी जिंदगी..' को हिट करवाने के लिए एकता कपूर ने शाहरुख से ली मदद, शो का हिस्सा बनेंगे किंग खान

बताया जा रहा है कि स्टार के साथ शाहरुख की डील हुई है जिसके तहत एकता के शो के कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस करने के लिए शुरुआत के तीन एपिसोड में बादशाह खान अपनी आवाज देंगे

Updated On: Aug 11, 2018 03:43 PM IST

Rajni Ashish

0
'कसौटी जिंदगी..' को हिट करवाने के लिए एकता कपूर ने शाहरुख से ली मदद, शो का हिस्सा बनेंगे किंग खान

एकता कपूर के पॉपुलर टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के दूसरे सीजन की चर्चा पिछले काफी दिनों से चल रही है.कसौटी जिंदगी के दूसरे पार्ट का प्रोमो सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुका है. आपको बता दें कि ये शो स्टार प्लस पर प्रसारित होगा. स्‍टार प्‍लस पर 'कसौटी जिंदगी की-2' 10 सितंबर से शुरू होगा. ये सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे आएगा. शो की प्रोड्यूसर अपने महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट को हिट बनाने के लिए जी-जान से लगी हुई हैं. उनके करियर के सबसे सफल शो 'कसौटी जिंदगी की' के रिमेक में वो किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. अब रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता शो के फैंस के लिए एक सरप्राइज लेकर आ रही हैं.

Love never dies!!! When u think it’s over it RETURNS ! Here it is KASAUTI ZINDAGI KAY! @starplus @balajitelefilmslimited

A post shared by Ekta myVEERES (@ektaravikapoor) on

शाहरुख देंगे 'कसौटी जिंदगी की-2'में अपनी आवाज

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब एकता के शो में शाहरुख खान एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि स्टार के साथ शाहरुख की डील हुई है जिसके तहत एकता के शो के कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस करने के लिए शुरुआत के तीन एपिसोड में बादशाह खान अपनी आवाज देंगे.

फैंस ने बना दिए मीम्स

अभी तक सिर्फ प्रेरणा के रोल के लिए चुनी गईं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस की शो में होने की पुष्टि हुई है.फैंस भी पूरी स्टारकास्ट को जानने के इंतजार में हैं. फैंस के मन में इस शो के लिए बेहद ज्यादा उत्सुकता है. दिलचस्प बात तो यह है कि इस शो को लेकर फैंस इस हद तक क्रेजी हो चुके हैं कि अब सोशल मीडिया पर कई तरह के फनी मीम्स देखने को मिल रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi