S M L

शाहरुख खान को है इस बात का मलाल, सबके सामने किया दुख जाहिर

शाहरुख खान ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और उन्हीं के बूते कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए

Updated On: Nov 11, 2018 08:34 PM IST

Arbind Verma

0
शाहरुख खान को है इस बात का मलाल, सबके सामने किया दुख जाहिर

वैसे तो शाहरुख खान ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और उन्हीं के बूते कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए लेकिन बावजूद इसके शाहरुख खान को एक बात का मलाल है जिसके लिए उन्होंने हाल ही में हुए एक समारोह में अपना दर्द बयां किया है और कई सारी बातें सामने रखीं.

शाहरुख को है मलाल

शाहरुख खान ने कई फिल्में की हैं जिनमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफें हुईं और उन्हें कई सारे अवॉर्ड्स भी मिले लेकिन उन्हें एक अवॉर्ड न मिलने का मलाल है. दरअसल, हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर कोलकाता में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिखाया गया. इस मौके पर शाहरुख ने नेताजी इंडोर स्टेडियम में हुए फिल्म महोत्सव में कहा कि, ‘मैंने अब तक 70 फिल्में की हैं, लेकिन मुझे फिल्म महोत्सवों में या तो नाचने या फिर प्रतिनिधिमंडल का स्वागत करने और लोगों के साथ अच्छे से पेश आने के लिए बुलाया जाता है और कुछ भी बौद्धिक काम करने के लिए नहीं बुलाया जाता.’

मुझे नहीं मिला है राष्ट्रीय पुरस्कार

शाहरुख ने आगे कहा कि, शायद अगले 10 साल में भी कभी ऐसा भी समय आएगा जब मेरी फिल्म इस तरह के किसी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा होगी. ये वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद है कि मुझे अभी तक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार नहीं मिला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi