live
S M L

फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन से जुड़े सवाल पर भड़के शाहरुख, बेटी सुहाना के लिए कह दी ऐसी बात

शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान से कितना प्यार करते हैं ये किसी से छिपा नहीं है

Updated On: Nov 14, 2018 10:13 PM IST

Arbind Verma

0
फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन से जुड़े सवाल पर भड़के शाहरुख, बेटी सुहाना के लिए कह दी ऐसी बात

शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान से कितना प्यार करते हैं ये किसी से छिपा नहीं है. वो शाहरुख खान की आंखों का तारा हैं. लेकिन बीते दिनों शाहरुख एक फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन से जुड़े सवाल पर भड़क गए और उन्होंने अपनी लाडली सुहाना खान के रंग पर भी खुलकर बात की.

मेरी बेटी है सबसे खूबसूरत

शाहरुख खान वैसे तो कई बार अग्रेसिव मूड में आ चुके हैं. लेकिन अब एक बार फिर से शाहरुख एक फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन से जुड़े सवाल पर खफा हो गए और बातों ही बातों में उन्होंने अपनी बेटी सुहाना खान के रंग पर भी कई बातें कह दीं. शाहरुख खान ने अपनी बेटी को सांवली बताते हुए कहा कि, ‘मैं पूरी ईमानदारी के साथ कहूंगा कि मेरी बेटी सांवली जरूर है और दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है और कोई भी मुझे ये नहीं बता सकता.’ लेकिन शाहरुख के इस बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है.

कई रिपोर्ट्स में गलत कहा गया

आपको बता दें कि, कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये लिखा गया है कि शाहरुख ने कहा था, ‘मैं पूरी ईमानदारी के साथ कहूंगा, हां, मेरी बेटी सांवली जरूर है लेकिन दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है और कोई भी मुझे ये नहीं बता सकता है.’ लेकिन शाहरुख ने ‘लेकिन’ शब्द का नहीं बल्कि ‘और’ शब्द का इस्तेमाल किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi