S M L

Box Office: शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ का रास्ता हुआ साफ, अब नहीं होगी इन दो फिल्मों से भिड़ंत

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी

Updated On: Oct 29, 2018 12:21 PM IST

Arbind Verma

0
Box Office: शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ का रास्ता हुआ साफ, अब नहीं होगी इन दो फिल्मों से भिड़ंत

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ को अब किसी भी फिल्म से कोई खतरा नहीं है. ये फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर किसी के साथ नहीं भिड़ेगी. हालांकि, कुछ वक्त पहले तक ये फिल्म अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ और हॉलीवुड की फिल्म ‘एक्वामैन’ से भिड़ने वाली थी लेकिन अब दोनों ही फिल्मों की रिलीज की तारीख में बदलाव कर दिया गया है.

दोनों फिल्मों की तारीख में हुआ बदलाव

डेक्कन क्रॉनिकल की ताजी रिपोर्ट को मानें तो अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ 14 दिसंबर को रिलीज की जाएगी जबकि हॉलीवुड फिल्म ‘एक्वामैन’ को 7 दिसंबर को रिलीज करने का निर्माताओं ने मन बनाया है. पहे ये दोनों ही फिल्में शाहरुख खान की क्रिसमस के दिन आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के साथ ही रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ऐसा बिल्कुल भी नहीं होने वाला.

21 दिसंबर को होगी फिल्म रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का डायरेक्शन आनंद एल राय ने किया है. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं. इससे पहले इन तीनों को एक साथ यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘जब तक है जान’ में देखा गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi