S M L

Zero trailer: वो 5 डायलॉग जो बताती है कि फिल्म कैसी होगी?

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है

Updated On: Nov 02, 2018 06:02 PM IST

Arbind Verma

0
Zero trailer: वो 5 डायलॉग जो बताती है कि फिल्म कैसी होगी?
Loading...

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इस ट्रेलर ने आते ही धमाका कर दिया है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आप शाहरुख की एक्टिंग के कायल हो जाएंगे. काफी दिनों बाद शाहरुख की कोई फिल्म ऐसी आ रही है जो हमारे हिसाब से एक बार देखने लायक तो है ही. लेकिन हम आपको इस ट्रेलर की ऐसे 5 सीन्स और उनके डायलॉग्स के बारे में बातें बताते हैं, जो शायद आपको भी बेहद पसंद आएंगे.

शाहरुख को आई अनुष्का पसंद

शाहरुख खान फिल्म के इस ट्रेलर में दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. शाहरुख, अनुष्का के साथ फिल्म में सेटिंग करते नजर आ रहे हैं. वो दूसरे शख्स से रिक्वेस्ट करते हैं कि वो उन्हें अनुष्का से मिलवा दें लेकिन जब वो शख्स कहता है कि ये उड़ता तीर है, इसे मत लो तो शाहरुख कहते हैं कि हमें लेना है. लेकिन जब वो अनुष्का से पहली बार मिलते हैं तो व्हीलचेयर पर बैठा देखकर चौंक जाते हैं और कहते हैं कि ओए फोटो में तो व्हीलचेयर दिखी ही नहीं. हालांकि उन्हीं के साथ शाहरुख की लव स्टोरी आगे बढ़ती है.

शादी करने के सवाल पर शानदार जवाब

जब अनुष्का से शाहरुख पहली बार डिनर डेट पर मिलते हैं तो अनुष्का, शाहरुख से पूछती हैं कि तुम्हें कैसा लगा कि तुम मुझसे शादी कर सकते हो? तो शाहरुख बड़ा ही फनी जवाब देते हैं और कहता हैं कि, ‘शादी किसे करनी थी? हमारे यहां प्लॉट देखने के पहले थोड़े ही करते हैं.’

अपने पिता से जवाब-तलब

शाहरुख खान की एक दिन अपने पिता से लड़ाई हो जाती है, जिस पर उनके पिता कहते हैं कि लड़की मिल रही है तुझे शादी करने के लिए. तुम्हारे जैसे को तो लौंडा न मिले. जिस पर शाहरुख कहते हैं कि बेकार की बातें मत करो मेरे साथ. एक तो तुम्हारी गंदी आदतों की वजह से हाइट मेरी इतनी रह गई. पिता कहते हैं कि मेरी वजह से कैसे हाइट कम हो गई? जिस पर शाहरुख कहते हैं कि गुटखा खाते हो गपागप, स्पर्म छोटे पड़ गए तुम्हारे और क्या?

अनुष्का को हैं गंवार पसंद

एक बार शाहरुख, अनुष्का को प्रपोज करने के लिए जाते हैं और कहते हैं कि कल रात साढ़े तीन बजे तक मैं आपसे नफरत करता रहा लेकिन पौने चार बजे आपसे मोहब्बत हो गई, जिस पर अनुष्का कहती हैं कि सीधा मोहब्बत? अनुष्का कहती हैं बहुत मिलेंगे तुम्हारे जैसे. इस सवाल पर शाहरुख कहते हैं कि मेरे जैसे ही क्यों चाहिए आपको? तो अनुष्का कहती हैं कि गंवार पसंद हैं मुझको.

शाहरुख को है जिंदगी जीनी

शाहरुख फिल्म में वैसे तो कई दमदार डायलॉग बोलते हुए नजर आएंगे जैसा कि ट्रेलर में दिखाई दे रहा है. अनुष्का और वो दोनों एक ही हाइट के हैं फिल्म में क्योंकि अनुष्का व्हीलचेयर पर हैं और शाहरुख बौने तो कुल मिलाकर दोनों की हाइट एक ही जैसी है लेकिन अनुष्का के साथ शाहरुख को केवल जिंदगी काटनी नहीं जीनी है, जिसका जिक्र वो डायलॉग के जरिए कर रहे हैं. इसके बाद ही एंट्री होती है कैटरीना कैफ की.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi