S M L

64 मिलियन लोगों ने देखा ‘जीरो’ का ट्रेलर, शाहरुख ने जताया लोगों का आभार

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ इसी साल के आखिर में यानि 21 दिसंबर को रिलीज की जाएगी

Updated On: Nov 04, 2018 07:55 PM IST

Arbind Verma

0
64 मिलियन लोगों ने देखा ‘जीरो’ का ट्रेलर, शाहरुख ने जताया लोगों का आभार
Loading...

शाहरुख खान ने 2 नवंबर को ही अपना 53वां जन्मदिन मनाया और उसी दिन अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर भी रिलीज किया था, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया है. लेकिन अब इस ट्रेलर से जुड़ी हुई एक और अच्छी खबर सामने आ रही है जिसकी जानकारी मिलते ही शाहरुख ने सभी को शुक्रिया कहा है.

64 मिलियन लोगों ने देखा जीरो

शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज किए गए फिल्म ‘जीरो’ के ट्रेलर को यू ट्यूब पर अब तक 64 मिलियन लोगों ने देख लिया है. अगर हिंदी में कहें तो अब तक 6 करोड़ 40 लाख लोगों ने इस ट्रेलर को देख लिया है. साथ ही साथ फेसबुक पर शाहरुख खान की फिल्म के इस ट्रेलर को 6 मिलियन व्यूज मिले हैं. इस ट्रेलर को केवल व्यूज ही नहीं बल्कि लोग इस पर अच्छे-अच्छे कमेंट्स और लाइक्स भी कर रहे हैं. शाहरुख खान ने फिल्म के ट्रेलर को मिले इतने प्यार के लिए लोगों का शुक्रिया जताया और लिखा कि, ‘जीरो’ के ट्रेलर को इतना सारा प्यार देने के लिए आप सभी लोगों का दिल से शुक्रिया! छोटे आदमी को इतना बड़ा बना दिया.

21 दिसंबर को होगी फिल्म रिलीज

आपको बता दें कि, शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ इसी साल के आखिर में यानि 21 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi