S M L

Shocking: शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ पर लगा ऐसा आरोप, जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है

Updated On: Nov 02, 2018 09:05 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ पर लगा ऐसा आरोप, जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. काफी दिनों से ये बात सामने आ रही थी कि फिल्म का ट्रेलर शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में शाहरुख, बउआ सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं. लेकिन इस फिल्म से जुड़ा अब एक विवाद भी सामने आ रहा है.

जीरो पर लगा चोरी का आरोप

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर आज यानि उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया है. लेकिन अब फिल्म लगता है विवादों में घिरने वाली है क्योंकि फिल्म पर पोस्टर चोरी करने का आरोप लगा है. सामने आए पोस्टर में शाहरुख खान बौने और कैटरीना लंबी नजर आ रही है. इस पोस्टर में कैटरीना, शाहरुख को किस करती हुई नजर आ रही हैं. इसी पोस्टर के बारे में कहा जा रहा है कि ये पोस्टर बेल्जियम की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘अनहोम ला होटर’ से चोरी किया हुआ है. इस फिल्म के पोस्टर में भी फिल्म की हीरोइन कैटरीना के ही अंदाज में हीरो की तरफ झुकी हुई नजर आ रही हैं. उस हीरोइन ने भी लाल रंग का ड्रेस पहन रखा है. ये दोनों ही पोस्टर एक-दूसरे से प्रभावित लग रहे हैं.

ट्रेलर आने से पहले हुआ पोस्टर रिलीज

निर्माताओं ने फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज करने से पहले फिल्म का पोस्टर दर्शकों के लिए जारी किया था. लेकिन अब इस पर नया विवाद शुरू हो गया है. शाहरुख खान की ये फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi