S M L

लीजिए आ गया शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ का सच बाहर, शेयर किया गया वीडियो

2 नवंबर को ही शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था

Updated On: Nov 06, 2018 07:15 PM IST

Arbind Verma

0
लीजिए आ गया शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ का सच बाहर, शेयर किया गया वीडियो
Loading...

2 नवंबर को ही शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इस ट्रेलर को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था. अब तक यू ट्यूब पर तकरीबन 90 मिलियन लोगों ने इस फिल्म का ट्रेलर देख लिया है और उसके बाद भी ये अब भी ये जारी है. लेकिन हाल ही में शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो साझा किया है जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

रेड चिली ने शेयर किया वीडियो

शाहरुख खान का ट्रेलर तो रिलीज हो गया और उसे वाहवाही भी बहुत मिल गई और अब फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले रेड चिली ने एक वीडियो अफने फेसबुक पेज पर शेयर किया है, जिसमें शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय फिल्म से जुड़े अपने पसंदीदा कैरेक्टर्स के बारे में बातें कर रहे हैं. इस वीडियो की शुरुआत शाहरुख के साथ होती है, जहां वो सभी को बर्फ के एक ब्लॉक को साक्षी मानकर सच बोलने की कसम खाने को कहते हैं. इसके बाद शुरू होता है सवाल-जवाब का सिलसिला. जीरो का सच नाम से इस वीडियो को शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘अब आया सच बाहर’.

21 दिसंबर को होगी फिल्म रिलीज

आपको बता दें कि, ये फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्शन्स के जरिए निर्मित है. इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ नजर आएंगी. ये फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi