S M L

Zero Box Office day 5: निराश करने वाले हैं फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े

शाहरुख की ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी लेकिन अब तक 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है

Updated On: Dec 26, 2018 12:01 PM IST

Arbind Verma

0
Zero Box Office day 5: निराश करने वाले हैं फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े

शाहरुख खान की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमी शुरुआत की है. लेकिन ये उम्मीद की जा रही थी कि क्रिसमस उन्हें एक शानदार कमाई का तोहफा दे सकता है. शाहरुख की फिल्म के लिए 5वें दिन 25 करोड़ रुपए की कमाई का अनुमान लगाया गया था. अगर ऐसा हो गया होता तो शाहरुख की ये फिल्म कमाई में काफी आगे निकल जाएगी.

काफी निराश करने वाले हैं आंकड़े

शाहरुख खान की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘जीरो’ ने दर्शकों को बेहद निराश किया है. ट्रेलर देखने के बाद लोग ये उम्मीद लगा रहे थे कि फिल्म जबरदस्त हिट होने वाली है और वो लोगों का मनोरंजन करेगी लेकिन सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 20.14 करोड़, दूसरे दिन 18.22 करोड़, तीसरे दिन 20.71 करोड़ और चौथे दिन 10 करोड़ के आस-पास कमाई रही. जबकि पांचवें दिन इस फिल्मने 12.75 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म ने अब तक कुल 81.32 करोड़ की ही कमाई की है. ये फिल्म अब तक 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है.

21 दिसंबर को रिलीज हुई थी फिल्म

आपको बता दें कि, शाहरुख की ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी लेकिन अब तक 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है. इस फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं. इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi