S M L

Zero: ट्रेलर की वो 5 बड़ी बातें जो नहीं जानते होंगे आप

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है

Updated On: Nov 02, 2018 06:59 PM IST

Arbind Verma

0
Zero: ट्रेलर की वो 5 बड़ी बातें जो नहीं जानते होंगे आप
Loading...

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर आने में काफी वक्त लगा लेकिन जिस तरह ट्रेलर के जरिए फिल्म के अहम सीन्स और उनसे जुड़ी बातें दिखा दे रही हैं, वो ये इशारा करती हैं कि ये फिल्म काफी दिलचस्प होने वाली है.

शाहरुख का बौना होना

ये कोई पहली फिल्म नहीं है जिसमें किसी एक्टर को बौना दिखाया गया है. इससे पहले भी एक फिल्म में अनुपम खेर को बौना दिखाया गया था. हालांकि, वो फिल्म कुछ ज्यादा सफल नहीं रही थी लेकिन इस फिल्म में शाहरुख ने जिस तरह से बौने शख्स का किरदार निभाया है. उसे देखकर तो यही लगता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने वाली है.

अनुष्का का फिजिकली चैलेंज्ड होना

इस फिल्म में पहली बार अनुष्का शर्मा अपने करियर में इस तरह का रोल निभा रही हैं. हालांकि, वो शाहरुख खान की प्रेमिका का रोल फिल्म में निभा रही हैं लेकिन उन्होंने अपने किरदार को पर्दे पर जिया है.

कैटरीना का फिल्म में रईस होना

कैटरीना कैफ इस फिल्म में एक स्टार का रोल प्ले कर रही हैं लेकिन वो शाहरुख के प्यार में पड़ जाती हैं. हालांकि, वो शाहरुख को कई बार बुरा-भला कहती हैं लेकिन बावजूद इसके वो अपना प्रभाव फिल्म में छोड़ने में कामयाब रही हैं.

फिल्म के बेहतरीन डायलॉग्स

फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के कई बेहतरीन डायलॉग्स हैं, जो फिल्म को बेहतर बनाने में अपनी भूमिका अदा कर रहे हैं. कई जगह पर तो आपको इतनी हंसी आएगी कि आप अपना पेट पकड़ लेंगे.

फिल्म के लाजवाब लोकेशन्स

इस फिल्म में इस्तेमाल किए गए लोकेशन्स फिल्म को काफी बेहतरीन बना रहे हैं. देश के साथ-साथ इस फिल्म की शूटिंग विदेश के कई खूबसूरत लोकेशन्स पर की गई है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi