S M L

Zero 2nd Day collection: धीमी रफ्तार में आगे बढ़ रही है शाहरुख की गाड़ी, दूसरे दिन इतने कमाए

आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार वैसी नहीं है जैसी कि शाहरुख की पहले की फिल्मों की रही है

Updated On: Dec 23, 2018 10:58 AM IST

Arbind Verma

0
Zero 2nd Day collection: धीमी रफ्तार में आगे बढ़ रही है शाहरुख की गाड़ी, दूसरे दिन इतने कमाए

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ सिनेमाघरों में रिलीज तो हो चुकी है लेकिन इस फिल्म की रफ्तार को देखकर ये लगता नहीं कि ये ज्यादा समय तक बॉक्स ऑफिस पर टिक पाएगी. इस फिल्म ने लोगों पर कुछ खास असर नहीं छोड़ा है. जिस तरह की फिल्में आनंद एल राय से उम्मीद की जाती है, ये उस तरह की फिल्म नहीं है. हालांकि, शाहरुख के एक्टिंग की तारीफ तो हो रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए 2 दिन का समय बीत चुका है. फिल्म धीमी रफ्तार में आगे बढ़ रही है.

दूसरे दिन हुई इतनी कमाई

आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार वैसी नहीं है जैसी कि शाहरुख की पहले की फिल्मों की रही है. फिल्म की गाड़ी धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है लेकिन पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आ गई है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 20 करोड़ का कारोबार किया था. ये कमाई तो फिर भी ठीक-ठाक कही जा सकती है. लेकिन ये उम्मीद की जा रही थी कि शनिवार को ये फिल्म कुछ ज्यादा कमाई कर सकती है लेकिन इसने महज 15.50 करोड़ की ही कमाई की है.

काफी अरसे बाद नजर आए तीनों सितारे साथ

आपको जानकर थोड़ी हैरानी होगी कि फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपए है लेकिन फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर महज 20 करोड़ का कारोबार किया है. और दूसरे दिन 15.50 करोड़ रुपए का. इस फिल्म को कुल 5900 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, जिसमें 4400 स्क्रीन्स पर भारत में जबकि 1500 स्क्रीन्स पर ओवरसीज में रिलीज किया गया है. बता दें कि, शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का काफी अरसे बाद एक साथ किसी फिल्म में काम कर रही हैं. इससे पहले तीनों यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘जब तक है जान’ में नजर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi