S M L

Hindi Medium 2: नजर आएगी शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी! ऐसी है निर्माता की प्लानिंग

शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को लोगों ने हमेशा पर्दे पर सराहा है

Updated On: Dec 18, 2018 04:03 PM IST

Arbind Verma

0
Hindi Medium 2: नजर आएगी शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी! ऐसी है निर्माता की प्लानिंग

शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को लोगों ने हमेशा पर्दे पर सराहा है. ये दोनों जब भी पर्दे पर आते हैं कोई न कोई करिश्मा होता ही है. लोग उन्हें साथ में देखना बहुत पसंद करते हैं. इन दोनों की जोड़ी को पर्दे पर देखना एक बार फिर से मुनासिब हो पाएगा. दोनों सितारों के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है.

हिंदी मीडियम 2’ में साथ आ सकते हैं नजर

शाहरुख खान और काजोल को लेकर इन दिनों बातें चल रही हैं कि वो इरफान खान की आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल में नजर आएंगे. इन दोनों स्टार्स ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए बातचीत शुरू कर दी है. ये जोड़ी इस फिल्म के सीक्वल के लिए साथ में नजर आ सकती है. बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के सीक्वल के लिए काम शुरू भी हो चुका है. इस फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को ये जानकारी दी है कि फिल्म निर्माता दिनेश विजन इसके लिए शाहरुख खान और काजोल को साथ लेने की बात कर रहे हैं.

दोनों ने सुनी फिल्म की कहानी

बता दें कि, इस फिल्म में इरफान खान भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं. फिल्म की नई कहानी अमेरिका बेस्ड होगी. पोर्टल के मुताबिक, काजोल और शाहरुख ने फिल्म की शुरुआती कहानी साथ में सुनी थी. इस फिल्म के लिए डायरेक्टर भी बदल गए हैं. इस फिल्म को साकेत चौधरी नहीं बल्कि होमी अदजानिया डायरेक्ट करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi