S M L

Photos : नक्ष और कीर्ति की सगाई में शाहरुख-अनुष्का ने मचाया खूब धमाल

'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशनल इंटीग्रेशन के लिए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा नक्क्ष और कीर्ति की सगाई में दिखाई देंगे

Updated On: Jul 29, 2017 10:49 AM IST

Rajni Ashish

0
Photos : नक्ष और कीर्ति की सगाई में शाहरुख-अनुष्का ने मचाया खूब धमाल

हाल ही में हमने आपको बताया था कि स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड्स में नक्ष-कीर्ति की सगाई में धमाकेदार एंट्री देखने को मिलने वाली है. हमने आपको ये भी बताया था कि शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए आएंगे.

A post shared by E-Networks (@enetworks_gy) on

A post shared by Kaira (@kairagalaxy) on

A post shared by KAIRA FC (@kairafc__) on

ठीक हमारी खबर के मुताबिक ही हाल ही में शाहरुख और अनुष्का ने इस शो की पूरी टीम के साथ इस स्पेशल एपिसोड की शूटिंग की. सेट पर पहुँचकर शाहरुख और अनुष्का ने बहुत धमाल मचाया और ये रिश्ता क्या कहलाता है की पूरी टीम के साथ ढ़ेर सारी सेल्फी क्लिक करवाई.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk.fb) on

A post shared by Shah Rukh Ahmed (@iamsrkahmed_) on

जैसा की आप मौजूदा स्टोरीलाइन में देख रहे हैं कि इन दिनों इस शो में नक्ष और कीर्ति की सगाई होने वाली है और उनकी सगाई के मौके पर ही शाहरुख और अनुष्का शरीक होंगे.

A post shared by KAIRA FC (@kairafc__) on

दरअसल नक्ष और कीर्ति की सगाई के दौरान इनकी अंगूठी खो जाएगी और शाहरुख-अनुष्का इनकी अंगूठी को ढूंढने में मदद करेंगे. आपको बता दें कि अंगूठी के खोने पर नायरा को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है क्योंकि इस फंक्शन की जिम्मेदारी नायरा ही लेती है. लेकिन शाहरुख और अनुष्का सारी प्रॉब्लम सॉल्व कर देते हैं. वैसे 'जब हैरी मेट सेजल' में भी हैरी बने शाहरुख सेजल यानी अनुष्का की खोयी अंगूठी ढूंढते हुए नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi