S M L

First Look: ये है शाहरुख खान-आनंद एल राय की फिल्म का टाइटल, इस अंदाज में नजर आए SRK

आनंद एल राय के साथ शाहरुख खान की अगली फिल्म का टाइटल रिवील कर दिया गया है

Updated On: Jan 01, 2018 06:01 PM IST

Akash Jaiswal

0
First Look: ये है शाहरुख खान-आनंद एल राय की फिल्म का टाइटल, इस अंदाज में नजर आए SRK

शाहरुख खान जल्द ही आनंद एल राय के अगले प्रोजेक्ट में अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे. इस फिल्म के टाइटल और इससे जुड़ी अन्य जानकारी को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार इस शाहरुख की इस फिल्म का टाइटल रिवील कर दिया गया है.

शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया कि फिल्म का नाम ‘जीरो’ रखा गया है. इसी के साथ इस फिल्म के एक टीजर वीडियो को भी शाहरुख ने शेयर किया है. शाहरुख ने इन सभी पोस्ट्स को शेयर करके लिखा, “टिकेटें लिए बैठे हैं लोग मेरी जिंदगी के, तमाशा भी बड़ा होना चाहिए. ये रहा फिल्म का टाइटल.”

इस फिल्म की स्पेशल बात ये है कि फिल्म में शाहरुख एक बौने इंसान का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने भी काम काम किया है.

फिल्म के टीजर में शाहरुख डांस करते हुए नजर आए. इसमें कोई राय नहीं कि टीजर में शाहरुख बेहद फनी लग रहे हैं. टीजर के अंत में शाहरुख कहते हैं, “हम जिसके पीछे लग जाते हैं, लाइफ बना देते हैं.”

फिल्म का टीजर तो काफी दिलचस्प है. अब देखना ये है कि क्या दर्शकों को शाहरुख का ये नया अंदाज पसंद आता है या फिर ‘जब हैरी मेट सेजल’ की तरह ही ये भी बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित होती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi