S M L

Aww: बेटे अबराम खान के 5वें जन्मदिन पर पापा शाहरुख ने पोस्ट किया अडोरेबल मैसेज

शाहरुख खान के बेटे अबराम खान अब 5 साल के हो चले हैं

Updated On: May 28, 2018 03:43 PM IST

Akash Jaiswal

0
Aww: बेटे अबराम खान के 5वें जन्मदिन पर पापा शाहरुख ने पोस्ट किया अडोरेबल मैसेज

शाहरुख खान के बेटे अबराम खान ने रविवार को अपना 5वां जन्मदिन मनाया. बेटे अबराम के जन्मदिन पर उनके पापा शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक क्यूट सा मैसेज शेयर किया है. शाहरुख ने अबराम की एक प्यारी फोटो शेयर की और कैप्शन दिया, “मेरे सनशाइन आज 5 साल के हो गए हैं लेकिन उन्हें लगता है कि वो 9 साल के हैं. अगर आप उनसे मिलें तो उन्हें ये मत बताना. बच्चों को अपनी खुदकी धुन सुननी चाहिए और अपने खुद के गाने गुनगुनाने चाहिए. साथ ही अपने सपनों पर भरोसा रखना चाहिए, और हां ! अपने पिता को हमेशा गले से लगाना चाहिए.”

अबराम के लिए मॉम गौरी ने भी किया ये पोस्ट

सोशल मीडिया पर शाहरुख के अलावा अबराम की मॉम गौरी खान ने भी एक मैसेज पोस्ट करके लिखा, “जन्मदिन मुबारक, मेरे खूबसूरत बेटे.” गौरी ने अबराम के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो उनकी गोद में बैठे स्माइल कर रहे हैं.

Happy bday, my gorgeous ...

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

सरोगेसी की मदद से हुआ अबराम का जन्म

आपको बता दें कि 27 मई, 2013 को जन्में अबराम खान का जन्म सरोगेसी की मदद से हुआ. जन्म से ही अबराम अपने परिवार के सबसे खास सदस्य रहे हैं. शाहरुख और गौरी के अलावा अबराम का अपने भाई आर्यन खान और बहन सुहाना खान के साथ भी अच्छा बॉन्ड है. हालांकि ये सभी जानते हैं कि अबराम अपने पापा के बेहद करीब हैं. इसलिए तो फिल्म सेट से लेकर फिल्म प्रमोशन्स के समय वो अक्सर अपने पिता के साथ रहते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi