S M L

शाहरुख खान के जन्मदिन पर पॉकेटमारों ने किया जलसा

शाहरुख खान के फैंस को चोरों ने बनाया अपना निशाना, जमकर कर किया लूटपाट

Updated On: Nov 03, 2017 12:37 AM IST

Akash Jaiswal

0
शाहरुख खान के जन्मदिन पर पॉकेटमारों ने किया जलसा

आज शाहरुख खान का 52 वां बर्थडे सेलिब्रेशन बेशक उनके और उनके फैंस के लिए खास रहा. लेकिन अब उनके कई सारे फैंस को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. दरअसल हुआ ये कि हर साल की तरह इस साल भी शाहरुख को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने उनके ढेरों फैंस ने एक दिन पहले ही उनके बांद्रा स्थित बंगले के बाहर डेरा डाला.

Shah Rukh Khan

भीड़ इतनी ज्यादा थी कि उन्हें काबू में रखने के लिए वहां कई सारे पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था. लेकिन इस भीड़ का फायदा उठाया जेब कतरों ने. बताया जा रहा है कि फैंस को अपना निशाना बनाने वाले चोरों ने करीब 40 से भी ज्यादा लोगों के मोबाइल फोन चुरा लिए.

शाहरुख का जन्मदिन मनाने पहुंचे दर्जनभर फैंस के मोबाइल हुए चोरी

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार अब तक मोबाइल चोरी के 45 मामले दर्ज किए गए हैं. इनमें से 20 मामलों में एफआईआर दर्ज की गई है तो वहीं 25 केसेस में मिसिंग कंप्लेंट दर्ज की गई है.

इसमें सोचने वाली बात तो ये है कि शाहरुख के कुछ ऐसे फैंस भी थें जिन्होंने अपना फोन गुम हो जाने पर भी शिकायत दर्ज नहीं की. अनुमान लगाया जा रहा है कि रात तक चोरी की शिकायतों के आंकड़े 100 से भी ज्यादा तक पहुंच सकते हैं.

गौरतलब है कि शाहरुख कई सालों से इसी तरह अपने फैंस के साथ जन्मदिन मनाते आए हैं. लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब फैंस को अपने चहेते स्टार के इस स्पेशल-डे पर ऐसी स्थिती का सामना करना पड़ा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi