S M L

आइटम नंबर गानों को लेकर फूटा शबाना आजमी का गुस्सा, कहा लिखने से पहले दो बार सोचे लेखक

शबाना आजमी ने रीमिक्स गानों के खिलाफ खोला मोर्चा 'नेटवर्क - 18' के सत्र में कहा 'आइटम नंबर गानों को लिखने से पहले गीतकारों को दो बार सोचना चाहिए'

Updated On: Aug 08, 2018 02:42 PM IST

Ankur Tripathi

0
आइटम नंबर गानों को लेकर फूटा शबाना आजमी का गुस्सा, कहा लिखने से पहले दो बार सोचे लेखक

बॉलीवुड में इन दिनों रीमिक्स गानों का दौर जारी है . जिसके खिलाफ बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है . 'नेटवर्क - 18' द्वारा आयोजित बैठक कार्यक्रम में शबाना ने कहा '' इस प्रकार के आइटम नंबर गानों को लिखने से पहले गीतकारों को दो बार सोचना चाहिए'' सत्र में आगे बात करते हुए शबाना ने कहा '' मैं आइटम गीतों के इस्तेमाल के खिलाफ हूं . इस तरह के गानों में जो शब्द इस्तेमाल होते हैं, वे अपमानजनक हैं और महिलाओं की छवि के खिलाफ हैं."

शबाना ने इस खास सत्र में बात करते हुए सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'दबंग-2' का गाना 'फेविकोल से' को इस्तेमाल करते हुए कहा "मुझे किसी भी फिल्म में ऐसे गीतों को शामिल करने की जरूरत नहीं लगती. यह कहानी से संबंधित भी नहीं होते. गीतकारों को ऐसे गीत लिखने से पहले दो बार सोचना चाहिए."

[ यह भी पढ़ें : एक बार फिर प्रियंका ने दी सलमान को मात, अब चार्टर्ड प्लेन के लिए करवाया 6 घंटे इंतजार ]

शबाना ने यहां कई मुद्दों पर बात की वहीं उन्होंने ने कहा की अब फिल्मों में महिलाओं के किरदार पर खूब काम किया जा रहा है . उन्हें असहाय दिखाने के बजाए मजबूत दिखाया जा रहा है . जो एक अच्छी बात है . आपको बता दें , शबाना अपने समय की बेहतरीन अदाकारा रही हैं जिन्होंने ने कई फिल्मों में शानदार अदाकारी की है .'नेटवर्क - 18' का यह सत्र कई दिनों तक चलेगा जहां कई फिल्मी हस्तियां शिरकत करेंगी .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi