S M L

72 Hours Movie Review : हर भारतीय को देखनी चाहिए '72 आवर्स'

फिल्म इंटरवल के कुछ देर पहले से रफ्तार पकड़ती है. जहां फिल्म का दूसरा हिस्सा रोमांच से भरपूर है

फ़र्स्टपोस्ट रेटिंग:

Updated On: Jan 18, 2019 02:42 PM IST

Ankur Tripathi

0
72 Hours Movie Review : हर भारतीय को देखनी चाहिए '72 आवर्स'
निर्देशक: अविनाश ध्यानी
कलाकार: वीरेंद्र सक्सेना ,शिशिर शर्मा

महावीर चक्र विजेता जसवंत सिंह रावत पर बनी फिल्म '72 आवर्स: मारटायर हू नेवर डायड' आज रिलीज हो चुकी है. 1962 के युद्ध में चीन की विशाल सेना से अकेले लोहा लेने वाले जांबाज योद्धा जसवंत सिंह रावत पर बनी ये फिल्म भी देशभक्ति की बात करती है. जहां फिल्म का पहला भाग बहुत ही धीमा है. फिल्म की कहानी बिल्ड होने में काफी समय लगाती है. जहां फिल्म के सारे किरदार धीरे-धीरे सामने आते हैं.

फिल्म इंटरवल के कुछ देर पहले से रफ्तार पकड़ती है. जहां फिल्म का दूसरा हिस्सा रोमांच से भरपूर है. जिसमें कमाल का युद्ध दिखाया गया है. फिल्म के निर्देशक अविनाश ध्यानी और फिल्म में सैनिक की भूमिका निभा रहे हैं वीरेंद्र सक्सेना और शिशिर शर्मा ने पर्दे पर पूरी तरह से अपने किरदार को जीवित कर दिया है. जो इस फिल्म को ताकत देती है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे इस महावीर ने 72 घंटों तक ना सिर्फ चीन की सेना को रोक कर रखा बल्कि दुश्मन के 300 से अधिक सैनिकों को अकेले मार गिराया था

[ यह भी पढ़ें: Hot Posters : ऋचा चड्ढा ने लॉन्च किया फिल्म 'शकीला' के बेहद बोल्ड मूवी पोस्टर्स और कैलेंडर, यहां देखिए ]

फिल्म का अच्छा स्क्रीनप्ले आपको फिल्म से बांधे रखेगा. जहां फिल्म की अंतिम भाग भी बहुत ही इमोशनल है. वाकई फिल्म में जसवंत सिंह की कहानी को बहुत ही खास तरह से दिखाया गया है. जो फिल्म को कामयाब बनता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi