S M L

Section 377: प्रियंका चोपड़ा ने समलैंगिकों के लिए जताई खुशी तो, सनी लियोनी ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस फैसले के आने के बाद से ही भारत में खुशी की लहर दौड़ गई है. जिसके बाद आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे भी इसके पक्ष में ट्वीट कर रहे हैं.

Updated On: Sep 07, 2018 03:42 PM IST

Ankur Tripathi

0
Section 377: प्रियंका चोपड़ा ने समलैंगिकों के लिए जताई खुशी तो, सनी लियोनी ने दिया ऐसा रिएक्शन

बीते रोज गुरुवार 7 सितंबर को सेक्शन 377 के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट ने आखिरकार अपना फैसला सुना दिया. सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस ने फैसला सुनाते हुए कहा कि 'आम लोगों की तरह ही समलैंगिकों को भी सम्मान से जीने का हक है.' इस फैसले के आने के बाद से ही भारत में खुशी की लहर दौड़ गई है. जिसके बाद आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे भी इसके पक्ष में ट्वीट कर रहे हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई टॉप सलेब्स शामिल हैं जिनमें करण जौहर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आमिर खान जैसे कई सितारों ने '#GayPride' हैशटैग के साथ अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

ऐसे में अब इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी और प्रियंका चोपड़ा का भी नाम शामिल हो गया है. सनी लियोनी ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है 'मुझे सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर गर्व है. हम सब भगवान के बच्चें हैं, फिर चाहे वो स्ट्रेट हो या गे या लेस्बियन हो.'

[ यह भी पढ़ें : Brawl: सलमान खान की फिल्म 'लवरात्रि' के खिलाफ बिहार में केस दर्ज, एक्टर ने रखा अपना पक्ष ]

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी इसपर अपने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा 'सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण और उच्च निर्णय. मैं क्या हूं, मैं जैसी भी हूं मुझे वैसा ही लिया जाए. 377 को सर्वसम्मति से वोट मिला है. लोकतंत्र और बराबर अधिकारों के लिए हमारी लड़ाई के रूप में यह हमारी बड़ी जीत है,#प्राउड इंडियन ' सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस का कहना है कि इस फैसले के बाद से लोगों में समलैंगिकों के लिए विचारों में बदलाव आना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi