S M L

Promo : सलमान खान ने 'दस का दम' के दूसरे प्रोमो में उठा दिया शादियों पर सवाल

नए प्रोमो में सलमान एक कंटेस्टेंट से पूछते हैं की कितने प्रतिशत भारतीय शादियों में बुराइयां निकालते हैं. जिसपर कंटेस्टेंट जवाब देते हैं 60 प्रतिशत और जवाब सही होने पर सलमान उन्हें चेक तो देते ही हैं, साथ ही उनसे एक किस भी लेते हैं.

Rajni Ashish Updated On: May 11, 2018 11:07 PM IST

0
Promo :  सलमान खान ने 'दस का दम' के दूसरे प्रोमो में उठा दिया शादियों पर सवाल

सलमान खान एक बार फिर से छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं. काफी समय से इस शो के लिए प्लानिंग चल रही थी लेकिन वो इंतजार अब जाकर खत्म हो गया है. सोनी चैनल ने इस शो का प्रोमो ऑफिशियल तौर पर रिलीज कर दिया है. सलमान खान ने खुद इस शो का दूसरा प्रोमो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के ऊपर शेयर किया है.

दस का दम का दूसरा प्रोमो हुआ रिलीज

इस प्रोमो में सलमान एक कंटेस्टेंट से पूछते हैं की कितने प्रतिशत भारतीय शादियों में बुराइयां निकालते हैं. जिसपर कंटेस्टेंट जवाब देते हैं 60 प्रतिशत और जवाब सही होने पर सलमान उन्हें चेक तो देते ही हैं, साथ ही उनसे एक किस भी लेते हैं.

पहले प्रोमो में सलमान ने दिया था किस

इसके पहले एक प्रोमो में सुप्रिया नाम की कंटेस्टेंट से सलमान एक मजेदार सवाल पूछते हैं कि कितने प्रतिशत भारतीय लड़के, लड़कियों को पटाने के लिए इंग्लिश भाषा का इस्तेमाल करते हैं. जिसके जवाब में सुप्रिया कहती हैं आपको मिलाकर 80% और सलमान खुश होकर चेक के साथ उनके गालों पर फ्री किस दे देते हैं.

9 साल बाद सलमान ला रहे हैं दस का दम

सलमान खान 9 साल के बाद ‘दस का दम’ से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इस शो के टाइटल ट्रैक के लिए मशहूर सिंगर मीका सिंह अपनी आवाज देंगे और इस गाने पर सलमान खान खुद देसी अंदाज में थिरकते हुए नजर आएंगे. इस वीडियो को जल्द ही रिलीज किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi