विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Screens war: अजय देवगन से बॉक्स ऑफिस के साथ स्क्रीन्स की जंग भी हारे आमिर खान

अब रोहित शेट्टी ने दांव खेला है कि जिन स्क्रीन्स पर सीक्रेट सुपरस्टार नहीं चल रही वो गोलमाल अगेन को मिलें

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Oct 21, 2017 02:52 PM IST

0
Screens war: अजय देवगन से बॉक्स ऑफिस के साथ स्क्रीन्स की जंग भी हारे आमिर खान

हमने आपको कल ही बताया था कि आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 4.8 करोड़ रुपए की कमाई कर सकी.

अब लगने लगा है कि अपनी फिल्म को दिवाली पर रिलीज करके आमिर खान पछता रहे होंगे क्योकि उनकी फिल्म को जिन लोगों ने देखा उन्हें ये फिल्म अच्छी लगी लेकिन इसको देखने वालों की संख्या काफी कम है.

इसके मुकाबले अजय देवगन की गोलमाल अगेन ने आते ही शो हाउसफुल कर रखे हैं. जिसकी वजह से अब इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने मांग की है कि उनको और ज्यादा स्क्रीन्स चाहिए.

golmaal again

अब क्योंकि सीक्रेट सुपरस्टार अच्छा नहीं कर रही है और उसके कई शो दर्शक ना मिलने की वजह से रद्द करने पड़े इसलिए गोलमाल वाले इस बात पर ज्यादा जोर दे रहे हैं कि उनकी फिल्म को ज्यादा स्क्रीन्स दिए जाएं.

दिवाली पर फिल्में रिलीज हमेशा से ही बॉक्स ऑफिस पर क्लैश का मुद्दा रही हैं. ऐसे में दोनों फिल्मों को दर्शकों का नुक्सान होता है. स्टार्स भी ये बात मानते हैं लेकिन वो फिर भी अपनी फिल्में एक दूसरे के सामने रिलीज करते हैं.

और बाद में दिखावे की दोस्ती के लिए बयान दे देते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर हर फिल्म के लिए दर्शक हैं लेकिन आंकड़ों की कहानी कुछ और ही बयां करती है.

आकंड़े बताते हैं कि लोग पब्लिसिटी और शोशेबाजी पर भरोसा करके फिल्में देखने जाते हैं ऐसे में अच्छी कहानी होते हुए भी आमिर की फिल्म को दर्शकों का टोटा पड़ गया है.

zaira wasim in secret superstar

वहीं दूसरी तरफ अजय की फिल्म गोलमाल की कोई कहानी न होने के बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने की तैयारी में है.

इसलिए स्टार्स को अब अपनी फिल्मों के रिलीज के लिए कोई दूसरी स्ट्राटेजी बनानी पड़ेगी. खासकर टॉप 10 स्टार्स को अगर फजीहत से बचना है और अपना किला बचाए रखना है तो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi