S M L

दिलीप कुमार और सायरा बानो ने बिल्डर समीर भोजवानी को भेजा 200 करोड़ के मानहानि का नोटिस

21 दिसंबर 2018 को बिल्डर समीर भोजवानी ने भी एक सार्वजनिक नोटिस जारी की थी

Updated On: Jan 05, 2019 11:22 AM IST

Arbind Verma

0
दिलीप कुमार और सायरा बानो ने बिल्डर समीर भोजवानी को भेजा 200 करोड़ के मानहानि का नोटिस

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार और सायरा बानो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सायरा बानो और दिलीप कुमार ने बांद्रा इलाके में मौजूद अपनी 250 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी पर गलत दावा करने के आरोप में बिल्डर समीर भोजवानी को मानहानि का नोटिस भेजा है. हाल ही में सायरा बानो ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

समीर भोजवानी को भेजा मानहानि का नोटिस

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार और उनकी पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो ने बिल्डर समीर भोजवानी को मानहानि का नोटिस भेजा है. इस नोटिस में उन्होंने समीर भोजवानी से माफी मांगने के साथ ही पब्लिक में बदनाम करने के एवज में 200 करोड़ रुपए हर्जाने के रूप में मांगे हैं. हाल ही में सायरा बानो ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उन्होंने समीर भोजवानी पर बांद्रा के पॉश इलाके पाली हिल में स्थित 250 करोड़ की संपत्ति के मालिकाना हक के कागजात में जालसाजी करने का आरोप लगाया था.

बिल्डर ने भी भेजा था नोटिस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 21 दिसंबर 2018 को बिल्डर समीर भोजवानी ने भी एक सार्वजनिक नोटिस जारी की थी और घोषणा कर कहा था कि वो उस संपत्ति का ‘न्यायपूर्ण स्वामी’ है. समीर भोजवानी ने ये भी दावा किया था कि दिलीप कुमार उस संपत्ति के सिर्फ पट्टाधारी हैं. इसी मामले पर ऐतराज जताते हुए दिलीप कुमार और सायरा बानो ने बिल्डर समीर भोजवानी को मानहानि का नोटिस भेजा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi