S M L

'जग्गा जासूस' में 14 की नजर आएंगी सयानी गुप्ता

जग्गा जासूस में बनी हैं रणबीर कपूर की दोस्त, 7 अप्रैल को रिलीज होगी जग्गा जासूस

Updated On: Mar 04, 2017 07:11 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'जग्गा जासूस' में 14 की नजर आएंगी सयानी गुप्ता

जॉली एलएलबी-2 के छोटे से रोल में अपना असर छोड़ने वाली सयानी गुप्ता एक नयी चुनौती का सामना करने  को तैयार है. 31 साल की सयानी अभिनेत्री रणबीर के साथ फ़िल्म 'जग्गा जासूस' में 14 साल की लड़की के किरदार में दिखेगी.

अपने पावर पैक परफॉर्मेंस के लिए जानी जाने वाली सयानी इंटरनेशनल मंच पर भी कई अवार्ड पा चुकी है. जल्द ही वो नसीरूददीन शाह के साथ इंडियन-ब्रिटिश प्रोडक्शन की फिल्म में नज़र आएंगी.

ऐसी दिखेंगी 14 साल की सयानी

ऐसी दिखेंगी 14 साल की सयानी

ख़बरों के मुताबिक ‘जग्गा जासूस’ में सयानी रणबीर कपूर के दोस्त के किरदार में होंगी. उन्होंने इस किरदार के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है. फिलहाल वो टीन एजर के मैनेरिज्म और बॉडी लैंग्वेज का बारीकी से अध्ययन कर रही है.

सयानी गुप्ता के मुताबिक ये रोल मेरे करियर के लिए काफी अहम होगा. अब तक दर्शकों ने मुझे महिला के किरदार में ही देखा है. तीन एजर के रोल में मुझे देखना दर्शकों के लिए भी एक सरप्राइज की तरह ही होगा.

Sayani gupta 5

इस रोल के ऑडिशन के लिए जब उन्हें निर्देशक अनुराग बसु का बुलावा आया तो उन्होंने 14 साल की नज़र आने के लिए ना केवल अपने बाल कटवा लिए बल्कि ऑडिशन के दौरान खुद अनुराग बासु भी उनके हाव-भाव से आश्चर्यचकित हो गए.

शूटिंग के दौरान हालांकि अनुराग सयानी के इस लुक से सहमत नहीं थे लेकिन रणबीर की मदद से उन्होंने अनुराग को मना ही लिया. सयानी के मुताबिक जग्गा जासूस बॉलीवुड में उन्हें वो मुकाम दिलाएगी जिसकी उन्हें तलाश है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi