S M L

Shocking : क्यों बंद होने जा रहा हैं आपका पसंदीदा क्राइम शो 'सावधान इंडिया'?

रिपोर्ट के मुताबिक शो में क्राइम स्टोरीज को दिखाने के तरीके और इसके निष्पादन को लेकर चैनल को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था. इसी के चलते अब चैनल ने शो को बंद करने का फैसला ले लिया है.

Updated On: Mar 09, 2018 01:00 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : क्यों बंद होने जा रहा हैं आपका पसंदीदा क्राइम शो 'सावधान इंडिया'?

टेलीविजन के सबसे पॉपुलर और हाई रेटिंग वाले क्राइम बेस्ड शो 'सावधान इंडिया' के फैंस के लिए हम एक ऐसी खबर लेकर आए हैं जिससे उन्हें तगड़ा झटका लग सकता है. लाइफ ओके के जमाने से चले आ रहा 'सावधान इंडिया' ही एकलौता ऐसा शो रहा जिसे स्टार भारत के लांच होने पर भी कंटिन्यू किया गया था. लेकिन अब अचानक से इस शो को बंद किए जाने के फैसले से सभी हैरान हैं. टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक इस शो को 8 अलग अलग प्रोडक्शन हाउसेस बना रहे थे और चैनल की तरफ से सभी प्रोडक्शन हाउसेस को रातों रात शो के शूट को बंद कर देने का निर्देश जारी कर दिया गया है. ऐसा करने से कास्ट और क्रू के लोग एकदम से बेरोजगार हो गए हैं.

क्यों किया जा रहा है शो को बंद?

रिपोर्ट के मुताबिक स्टार समूह ने पिछले साल ही लाइफ-ओके को स्टार भारत के तौर पर रीलॉन्च किया. स्टार भारत में टीवी शोज को लेकर एक नई पॉलिसी का चुनाव किया गया. ऐसे शोज को चुना गया जो देश के शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों के दर्शकों को पसंद आए. स्टार की ये पॉलिसी कामयाब भी हो गई और स्टार भारत ने जबरदस्त टीआरपी गेन की. यहां तक कि पिछले कई महीनों से स्टार भारत, कलर्स के बाद दूसरा सबसे ज्यादा देखे जाने वाला चैनल बना हुआ है, जबकि स्टार प्लस की हालत काफी खराब है. रही बात 'सावधान इंडिया' को बंद करने की तो इसके पीछे कहा जा रहा है कि चैनल को इस शो के बारे में काफी निगेटिव कमेंट्स मिल रहे थे. रिपोर्ट के मुताबिक शो में क्राइम स्टोरीज को दिखाने के तरीके और इसके निष्पादन को लेकर चैनल को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था. इसी के चलते अब चैनल ने शो को बंद करने का फैसला ले लिया है.

आपको बता दें कि इस शो को मुख्य रूप से सुशांत सिंह होस्ट करते थे. सुशांत के अलावा शो को मोहनीश बहल, पूजा गौर, सौरभ राज जैन, शिवानी तोमर, हितेन तेजवानी, दिव्या दत्ता और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे एक्टर्स ने भी होस्ट किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi