S M L

RIP: अभिनेता सौरभ शुक्ला की मां का हुआ निधन, सोशल मीडिया के जरिए जानकारी आई सामने

इस बात की जानकारी ‘मुक्केबाज’ फेम विनीत कुमार सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए दी है

Updated On: Jan 28, 2019 08:58 PM IST

Arbind Verma

0
RIP: अभिनेता सौरभ शुक्ला की मां का हुआ निधन, सोशल मीडिया के जरिए जानकारी आई सामने

सौरभ शुक्ला को इस वक्त कौन नहीं जानता? उनकी अदाकारी लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर काफी गहरा प्रभाव छोड़ती है लेकिन इन दिनों वो बुरे वक्त से गुजर रहे हैं. बीते दिन ही उनकी मां का निधन हुआ है. इस बात की जानकारी ‘मुक्केबाज’ फेम विनीत कुमार सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

सौरभ शुक्ला की मां का निधन

बॉलीवुड अभिनेता सौरभ शुक्ला की मां का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी ‘मुक्केबाज’ फेम विनीत कुमार सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. सौरभ और विनीत इन दिनों एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और बीते दिन भी शूटिंग कर रहे थे, तभी सौरभ की मां के निधनकी खबर उन्हें मिली. विनीत, सौरभ शुक्ला के साथ हरदम मौजूद रहे. विनीत ने सेट से ली गई एक तस्वीर के साथ ये जानकारी शेयर की. सामने आई तस्वीर में सौरभ शुक्ला सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

मनोज बायपेयी ने किया ट्वीट

जैसे ही विनीत ने इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया, अभिनेता मनोज बाजपेयी ने सौरभ शुक्ला की मां की आत्मा को शांति प्रदान करने की भगवान् से कामना की. बता दें कि, एक इंटरव्यू के दौरान सौरभ शुक्ला ने कहा था कि वो आज जो कुछ भी हैं सिर्फ अपनी मां की वजह से हैं. मेरी मां ने ही मेरे भीतर के अभिनेता को पहचाना था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi