विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'अनीता भाभी' ने सोशल मीडिया से दूर रहने की खायी कसम

सौम्या टंडन ने पति और दोस्तों को समय देने के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 18, 2017 08:06 AM IST

0
'अनीता भाभी' ने सोशल मीडिया से दूर रहने की खायी कसम

एंड टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस सौम्या टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सौम्या सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फैंस से जुडी रहती हैं. सौम्या के फैंस को सोशल मीडिया के ही जरिये उनकी चहेती स्टार के जीवन के अनछुए पहलुओं और खास पलों के बारे में जाने का मौका मिलता है.

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

लेकिन अब हम उनके फैंस के लिए ऐसी खबर लेकर आये हैं जिससे उनका दिल टूट जाएगा. दरअसल अब सौम्या ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है.

सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने के लिए डिजिटल डिटॉक्स ज्वाइन करने का फैसला किया है. डिजिटल डिटॉक्स का मतलब ये है कि वो सोशल मीडिया से पूरी तरह से कट जाएंगी. हालांकि सौम्य ने अभी कुछ दिनों के लिए ही सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखेंगी.

क्यों लिया सौम्या ने सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला ?

सौम्या का कहना है कि वो सोशल मीडिया पर ज्यादा वक्त बिताने लगी हैं. इस बात का प्रभाव के साइड इफेक्ट्स उनकी जिंदगी पर दिखाई दे रहे हैं. सौम्या के मुताबिक वो सोशल मीडिया की हैबिट की वजह से पति और दोस्तों को प्रॉपर टाइम नहीं दे पा रही हैं.

सौम्या ने कहा है कि जब भी वह अपने दोस्तों से मिलती हैं तो फोन में ही व्यस्त रहती हैं. अपने पति के साथ समय बिताने पर भी उन्होंने कहा कि जब हम लोग साथ होते हैं तो भी ज्यादातर समय टीवी देखते हैं या फिर फोन का इस्तेमाल ही करते रहते हैं. इसी वजह से मैंने सोशल मीडिया से दूर होने का फैसला किया है.

सौम्या ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, 'हम लोग तकनीक के गुलाम हो रहे हैं. सौम्या का मानना है कि तकनीक की वजह से ही हम लोग अब आपस में बातचीत और जिंदगी में कुछ नया नहीं कर पा रहे हैं'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi