S M L

Omg: सतीश कौशिक ने 25 साल पहले किया था ऐसा काम, अब श्रीदेवी-बोनी कपूर से मांगी माफी

सतीश कौशिक ने ट्विटर पर अपना दुख व्यक्त करते हुए माफी मांगी है

Akash Jaiswal Updated On: Apr 16, 2018 03:17 PM IST

0
Omg: सतीश कौशिक ने 25 साल पहले किया था ऐसा काम, अब श्रीदेवी-बोनी कपूर से मांगी माफी

सतीश कौशिक ने 1993 में फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ डायरेक्ट किया था जोकि बॉक्स ऑफिस ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी. अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर इस फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर को फिल्म फ्लॉप होने के कारण करोड़ों का नुक्सान झेलना पड़ा था. इस बात को हुए अब 25 साल बीत चुके हैं लेकिन अब सतीश ने सार्वजनिक तौर पर बोनी कपूर से इस फिल्म को लेकर माफी मांगी है.

सतीश ने ट्विटर पर लिखा, “25 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का प्रदर्शन बेहद खराब रहा लेकिन ये मेरे पहले बच्चे की तरह था और ये हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा. आज मैं श्रीदेवी मैडम को याद कर रहा हूं और बोनी कपूर से माफी मांगना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने मुझे इस फिल्म से ब्रेक दिया लेकिन इसकी रिलीज के बाद उन्हें खुद दिवालिया होना पड़ा था.”

आपको बता दें कि फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ के फ्लॉप होने से बोनी पूरी तरह से कंगाल हो गए थे. उस समय श्रीदेवी ने अपनी कई सारी प्रॉपर्टीज को बेचकर उनका कर्ज चुकाया और आर्थिक रूप से उन्हें संभाला.

ये फिल्म करीब 8 से 9 करोड़ के बजट में बनाई गई थी. उस समय ये फिल्म सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म थी क्योंकि कोई भी प्रोड्यूसर उस समय 2 से 3 करोड़ से ज्यादा की बजट वाली फिल्म बनाने से बचता था.

25 साल बाद जब एक ट्विटर यूजर ने इस विषय को लेकर सतीश पर तंज कसा तब उन्होंने कहा, “धन्यवाद करमबीर...25 साल बाद अब ये बात अच्छे या बुरे की नहीं है बल्कि ये खुद की विफलताओं को सम्मानपूर्वक स्वीकार करने की बात है. आप बेहद कामयाब व्यक्ति जरूर होंगे लेकिन अपनी खुद की विफलताओं को अपनाना सीखें तब आप और भी ज्यादा कामयाब होंगे.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi