live
S M L

Revealed : भाग बकुल भाग होगा बंद, ससुराल सिमर को मिला 5.30 बजे का टाइम स्लॉट

कलर्स पर 5.30 बजे टेलीकास्ट होने वाले शो 'भाग बकुल भाग' को ऑफ-एयर कर, चैनल ने 'ससुराल सिमर का' को वही टाइम स्लॉट देने का फैसला किया है

Updated On: Sep 10, 2017 02:22 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : भाग बकुल भाग होगा बंद, ससुराल सिमर को मिला 5.30 बजे का टाइम स्लॉट

कलर्स चैनल पर बड़े 5.30 बजे के टाइम स्लॉट में बड़े बदलाव किये जाने की खबर आई है. जैसा की हाल ही में कलर्स के सबसे लम्बे वक्त से चल रहे शो 'ससुराल सिमर का' के ऑफ-एयर होने की खबर आई थी, इसके बाद हमने आपको बताया था कि चैनल ने 'ससुराल सिमर का' को एक्सटेंशन देने का बड़ा फैसला लिया है. अब सूत्रों से पता चला है कि कलर्स पर 5.30 बजे टेलीकास्ट होने वाले शो 'भाग बकुल भाग' को ऑफ-एयर कर चैनल ने 'ससुराल सिमर का' को वही टाइम स्लॉट देने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि 20 सितम्बर से 'ससुराल सिमर का' को 5.30 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा.

Sasural-Simar-Ka

सिमर की भाभी परी का रोल निभा रही एक्ट्रेस श्वेता सिन्हा ने एक इंटरव्यू में बताया कि, "हमारे शो का लास्ट एपिसोड 19 सितम्बर को टेलीकास्ट किया जाना था. हालांकि अब शो को एक्सटेंशन मिल गया है. मैं इस न्यूज से काफी हैरान और खुश हूं. चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने मिलकर शो को नए टाइम स्लॉट पर डालने का फैसला लिया है".

आपको बता दें कि 'ससुराल सिमर का' दूसरी बार भाग्यशाली साबित हुआ है. इसके पहले जब शो में मक्खी वाला ट्रैक लाया गया था तब भी शो को बंद करने की खबर आई थी. लेकिन फिर शो को एक्सटेंशन मिल गया था.

simar

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi