S M L

'ससुराल सिमर का' को आखरी मौके पर मिला एक्सटेंशन, नहीं होगा ऑफ-एयर

कलर्स ने प्रोडक्शन हाउस के साथ अचानक मीटिंग कर शो को एक्सटेंड करने का बड़ा फैसला लिया

Updated On: Sep 07, 2017 08:19 AM IST

Rajni Ashish

0
'ससुराल सिमर का' को आखरी मौके पर मिला एक्सटेंशन, नहीं होगा ऑफ-एयर

हमने आपको हाल ही में बताया था कि कलर्स पर लम्बे वक्त से चल रहे फैमिली ड्रामा 'ससुराल सिमर का' 19 सितम्बर को ऑफ-एयर होने जा रहा है. इस खबर से इस शो के चाहने वाले दर्शक दुखी हो गए थे. लेकिन अब हम 'ससुराल सिमर का' के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं.

ससुराल सिमर को मिला एक्सटेंशन

Sasural-Simar-Ka

हमने मिली जानकारी के मुताबिक अब इस शो को अनिश्चितकाल के लिए एक्सटेंशन मिल गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 7.30 के टाइम स्लॉट पर 'ससुराल सिमर का' को अर्जुन बिजलनी का शो 'इश्क में मर जावां' रिप्लेस करने वाला था, यहां तक की शो के प्रोमो को भी टेलीकास्ट कर दिया गया था. 'ससुराल सिमर का' के एक्टर्स आखरी एपिसोड की स्क्रिप्ट्स भी दे दी गई थी, लेकिन कल रात चैनल और प्रोडक्शन के बीच मीटिंग हुई और प्रोडक्शन हाउस को शो को ऑफ-एयर ना किये जाने और एक्सटेंशन दिए जाने के बारे में जानकारी दे दी गई.

रोहन मेहरा ने किया कन्फर्म

Rohan Mehra

एक वेबसाइट से बात करते हुए शो के मुख्य कलाकार रोहन मेहरा ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि "हां, शो को एक्सटेंशन मिल गया है. हम आज शूटिंग नहीं कर रहे हैं क्योंकि क्रिएटिव टीम आगे की कहानी को फाइनल करने में लगी है.शो के एक्टर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी . हालांकि ये खबर हम लोगों के लिए सरप्राइज क्र देने वाली न्यूज थी. हम सभी में से ज्यादातर लोगों ने छुट्टियां भी प्लान कर ली थी क्योंकि इस हफ्ते आखरी एपिसोड का शूट खत्म हो जाना था."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi