S M L

WOW : ऑस्कर में पहुंची 'ससुराल सिमर का' फेम टीवी एक्टर की ये फिल्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में सिद्धांत भारद्वाज का रोल निभाने वाले एक्टर मनीष रायशिंघन की शॉर्ट फिल्म Now you listen ने ऑस्कर्स 2019 के लिए क्वालिफाई किया है

Updated On: Mar 13, 2018 05:44 PM IST

Rajni Ashish

0
WOW : ऑस्कर में पहुंची 'ससुराल सिमर का' फेम टीवी एक्टर की ये फिल्म

भारत से लेकर हर देश के एक्टर की चाहत होती है कि उसकी फिल्म दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ऑस्कर अवॉर्ड में पहुंचे. ऐसा ही एक ख्वाब कलर्स के लोकप्रिय सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम मनीष रायशिंघन ने भी देखा था और वो मुकम्मल भी हो गया है. मनीष की शॉर्ट फिल्म ने ऑस्कर्स 2019 के लिए क्वालिफाई किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में सिद्धांत भारद्वाज का रोल निभाने वाले एक्टर मनीष रायशिंघन की शॉर्ट फिल्म Now you listen ने ऑस्कर्स 2019 के लिए क्वालिफाई किया है.

इस सफलता के बारे में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए मनीष ने कहा, ये शानदार खबर है. फरवरी 2018 में फिल्म लॉस एंजिलिस में 1000 फिल्मों में टॉप-5 आई थी. L.A. थियेटर में फिल्म की स्क्रीनिंग की गई. जिसके बाद मेरी शॉर्ट फिल्म 2019 ऑस्कर के लिए क्वालिफाई कर पाई.

आपको बता दें कि इस शार्ट फिल्म को मनीष ने डायरेक्ट किया है. जहां एक्टिंग कि दुनिया में मनीष ने बतौर एक्टर अपनी एक्टिंग की लोहा मनवाया. वहीं डायरेक्टर के तौर पर भी उन्होंने अपने टैलेंट को साबित किया है. अब उनके चाहने वालों को उनकी इस शार्ट फिल्म के ऑस्कर्स जीतने की उम्मीद है.मनीष टीवी पर कई शोज में काम कर चुके हैं. जिनमें 'बेटियां अपनी या पराया धन', 'तुम्हारी दिशा', 'सपना बाबुल का', 'तीन बहुरानियां', 'कहीं तो होगा' जैसे सीरियल शामिल हैं. लेकिन उन्हें पहचान 'सुसराल सिमर का' के सिद्धांत किरदार से मिली. मनीष मधुर भंडारकर की फिल्म 'हीरोइन' में भी नजर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi