S M L

Record : ‘ससुराल सिमर का’ ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जानकर चौंक जाएंगे आप

'ससुराल सिमर का' ने शानदार 2000 एपिसोड पूरे किए, कलाकारों ने फैन्स को कहा शुक्रिया

Rajni Ashish Updated On: Dec 05, 2017 08:13 PM IST

0
Record : ‘ससुराल सिमर का’ ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जानकर चौंक जाएंगे आप

कलर्स के पॉपुलर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ सालों से दर्शकों का सफलता से मनोरंजन करता आ रहा है. अब 'ससुराल सिमर का' ने एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जो बहुत कम सीरियल ही बना पाते हैं. दरअसल 'ससुराल सिमर का' ने 2000 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं.आपको बता दें कि 'ससुराल सिमर का' 2011 से कलर्स पर टेलीकास्ट हो रहा है.

इस शो से जुड़े एक्टर्स शो के 2000 एपिसोड्स होने पर काफी खुश और उत्साहित हैं. शो में मुख्य किरदार 'सिमर' की भूमिका अदा करने वाली कीर्ति केलकर ने इस मौके पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, 'ससुराल सिमर का ने 2000 एपिसोड पूरे कर लिए और वास्तव में मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है. यह धारावाहिक मेरे दिल के बेहद करीब है'. सीरियल में माताजी का किरदार निभाने वाली जयती भाटिया ने कहा, 'ससुराल सिमर का मेरे लिए केवल एक धारावाहिक नहीं है, यह मेरे जीवन का एक हिस्सा है. मैं बेहद आभारी और गौरवान्वित हूं कि इतनी सारी बाधाओं के बाद भी धारावाहिक की पूरी टीम ने एक दूसरे का हाथ थामे रखा और आगे बढ़ती रही'

शो में समीर के तौर पर हाल ही में एंट्री लेने वाले रोहन मेहरा ने कहा कि 'ससुराल सिमर का एक ट्रेंड सेटर ब्रांड है. इस शो के साथ जुड़ना मेरे लिए गौरव की बात है. मैं पूरी टीम और इस शो के फैंस को 2000 एपिसोड्स पूरे होने पर बधाई देता हूं'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi