S M L

‘पद्मावती’ के विरोध में सर्व समाज ने दी सैकड़ों गिरफ्तारियां, रेल रोकने की दी चेतावनी

सर्व समाज लगातार 18 दिनों से पाडनपोल पर दे रहा धरना

Arbind Verma Updated On: Nov 27, 2017 07:11 PM IST

0
‘पद्मावती’ के विरोध में सर्व समाज ने दी सैकड़ों गिरफ्तारियां, रेल रोकने की दी चेतावनी

सर्वसमाज की ओर से संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का हर तरफ विरोध हो रहा है. इसी विरोध और चल रहे आंदोलन के तहत रविवार को जेल भरो आंदोलन किया गया और सैकड़ों लोगों ने गिरफ्तारियां दीं. पुरातत्व विभाग ने चित्तौड़गढ़ किले के बाहर लगे उस शिलालेख को ढक दिया है जिस पर रानी पद्मावती की कहानी लिखी हुई थी.

padmavati sets shattered

सर्व समाज की तरफ से जयपुर के पाडनपोल पर पिछले 18 दिनों से लगातार धरना दिया जा रहा है. रविवार को जेल भरो आंदोलन में सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया और अपनी गिरफ्तारियां दीं. इस दरम्यान काफी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुईं.

padmavati

कुछ दिनों पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ‘पद्मावती’ के रिलीज की मांग की थी. जिसका भी सर्व समाज ने विरोध किया और सीएम का पुतला फूंककर चित्तौड़गढ़ के किले पर टांग दिया. यहां पहले से ही फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली, दीपिका पादुकोण और सलमान खान के पुतले टंगे हुए हैं.

MamtaBanerjee

आपको बता दें कि सर्व समाज ये मांग कई दिनों से कर रहा है कि ‘पद्मावती’ को पूरी तरह से बैन कर दिया जाए. और अगर ऐसा नहीं होता है तो रेल रोको जैसे आंदोलन भी किए जाएंगे.

फिल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण

काफी समय से इस फिल्म को लेकर विवाद चल रहा है. और ऐसे में सर्व समाज का जेल भरो आंदोलन और एक्टर्स का पुतला लटकाना कहीं इस विवाद को और हवा न दे दे.

Padmavati

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi