S M L

New Record: साउथ की 'सरकार' के आगे ढेर हुई आमिर की 'ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान', जानें क्‍या है वजह

सुपरस्‍टार विजय की फिल्‍म 'सरकार' का टीजर हाल ही यानी 19 अक्‍टूबर को लीज हो गया है.

Updated On: Oct 21, 2018 02:30 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
New Record: साउथ की 'सरकार' के आगे ढेर हुई आमिर की 'ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान', जानें क्‍या है वजह
Loading...

साउथ की धमाकेदार सुपरस्‍टार विजय की फिल्‍म 'सरकार' का टीजर हाल ही यानी 19 अक्‍टूबर को लीज हो गया है. टीजर रिलीज होते ही इस फिल्‍म ने इंटरनेट पर सनसनी फैला दी है. इंटरनेट पर विजय की इस फिल्‍म का तगड़ा क्रेज देखने को मिल रहा है. बता दें कि इस फिल्‍म का टीजर ने एक धमाकेदार रिकॉर्ड बनाया है.

दिलचस्‍प बात यह है कि 'सरकार' के टीजर को मात्र 4 घंटे 45 मिनट में ही एक मिलियन व्‍यूज मिले हैं. अपने इस धमाकेदार रिकॉर्ड से कई विजय की 'सरकार' ने कई फिल्‍मों के रिकॉर्ड ढेर कर दिया है.

सुपरस्‍टार विजय स्‍टारर 'सरकार' ने आमिर खान की फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफिस हिंदुस्‍तान' को पीछे छोड़ दिया है. गौरतलब है कि 'ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान' को एक मिलियन व्‍यूज हासिल करने में तीन दिन का सफर तय करना पड़ा था. इस सरकार ने यह काम मात्र चार घंटे में कर दिखाया है.

विजय की फिल्‍म 'सरकार' का निर्देशन ए आर मुर्गदॉस ने किया है. वहीं ए आर रहमान ने इसका म्यूजिक दिया है. विजय के अलावा इस फिल्म में कीर्ति सुरेश, वरलक्ष्मी सारथकुमार, राधा रवि, योगी बाबू, पझा करपियाह, लिविंगस्टन भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. फैंस इस फिल्म को लकर काफी एक्साइटेड है. यह फिल्‍म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi