S M L

21 सरफरोश ने गौरव वासुदेव को कलर्स की झांसी की रानी का हिस्सा बनने के लिए प्रसिद्धि दी

21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897 के प्रसिद्ध गौरव वासुदेव एक ब्रिटिश सेना अधिकारी वॉटसन की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

Updated On: Feb 27, 2019 02:42 PM IST

Ankur Tripathi

0
21 सरफरोश ने गौरव वासुदेव को कलर्स की झांसी की रानी का हिस्सा बनने के लिए प्रसिद्धि दी

ऐसा लगता है जैसे झांसी की रानी बुखार इस जनवरी में हमारी टेलीविजन स्क्रीन पर कब्जा करने के लिए तैयार है. कॉनटिलो की झांसी की रानी, जो पहले जी टीवी पर प्रसारित हुई थी, कलर्स पर इसे भव्य बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है. लक्ष्मी बाई के जीवन के इर्द-गिर्द घूमने वाले ऐतिहासिक नाटक को दर्शकों ने खूब सराहा और रातों-रात कृतिका सेंगर और उल्का गुप्ता जैसे अभिनेताओं को अपना दीवाना बना दिया.

पिछले दिनों, हमने अभिनेत्री अनुजा साठे के ब्रिटिश सेना का प्रतिनिधित्व करने वाले जानकीनाई और जेसन थाम के नकारात्मक चरित्र में शो का हिस्सा बनने की सूचना दी अब, हमारे पास विशेष जानकारी है कि 21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897 के प्रसिद्ध गौरव वासुदेव एक ब्रिटिश सेना अधिकारी वॉटसन की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

[ यह भी पढ़ें: Dance Video: शाहरुख, आमिर, करण ने आकाश अंबानी की प्री वेडिंग पार्टी में किया जोरदार डांस, देखें वीडियो ]

गौरव कहते हैं, ''हां, मैं झांसी की रानी में एक भूमिका निभा रहा हूं, और मैं इसके बारे में पूरी तरह से खुश हूं.' अभिनेता ने आगे कहा, 'मुझे भूमिका निभाने में खुशी है, और मेरे दोनों किरदार हवलदार ईश्वर सिंह (सरफरोश) और हैं. अब ऑफिसर स्मिथ (झांसी की रानी) दो अलग-अलग भूमिकाएं हैं, लेकिन मुझे बस उस किरदार से प्यार है जो मैंने निभाया है और मैं निकट भविष्य में निभाऊंगा. '

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi