S M L

11 सालों बाद वापस आ रहा है साराभाई vs साराभाई

11 सालों बाद बतौर वेब सीरीज वापस आ रहा है शो.

Updated On: Mar 15, 2017 01:58 PM IST

FP Staff

0
11 सालों बाद वापस आ रहा है साराभाई vs साराभाई

किसी जमाने में लोगों का फेवरेट शो रहा साराभाई vs साराभाई फिर से वापस आ रहा है. लेकिन इस बार वेब सीरीज के रूप में.

हालांकि शो के डायरेक्टर देवेन भोजानी ने 2012 में कहा था कि ये शो दुबारा कभी ऑन एयर नहीं होगा. लेकिन पिछले साल जुलाई में शो के कास्ट के रियूनियन के बाद खबरें आईं थीं कि शो वापस आ सकता है.

शो के प्रड्यूसर-डायरेक्टर जमनादास मजीठिया ने कहा कि ‘शो के खत्म होने के बाद शो के सभी कलाकार दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए थे. लेकिन पिछले 10 सालों में पब्लिक इवेंट यहां तक कि प्राइवेट फंक्शन्स में भी लोग मुझसे बस यही सवाल पूछते थे कि साराभाई vs साराभाई कब वापस आएगा.’

अगर मुंबई मिरर के रिपोर्ट की मानें तो शो की शूटिंग इस महीने के अंत तक शुरू होगी. इस नई सीरीज में शो के पुराने कलाकारों के साथ कुछ नए चेहरे भी दिख सकते हैं.

सीरीज की कहानी शो से 7 साल आगे की होगी. सीरीज मई में रिलीज होगी.

शो की कहानी साउथ मुंबई के पॉश इलाके में एक अपार्टमेंट में रह रहे इंद्रवदन साराभाई (सतीश शाह) और उनकी पत्नी माया साराभाई (रत्ना पाठक शाह) की है. उनके साथ उनका छोटा बेटा रोसेस (राजेश कुमार) भी रहता है. उनका बड़ा बेटा साहिल (सुमित राघवन) अपनी पत्नी मोनिशा साराभाई (रुपाली गांगुली) के साथ उनके सामने वाले फ्लैट में रहता है.

11 साल पहले 2004 में सास-बहू सीरियलों के दौर में आए इस सिटकॉम को काफी पसंद किया गया था. लेकिन अब वेब सीरीज के रूप में आ रहे इस शो के सामने कई चुनौतियां होंगी. क्योंकि पहले ही टीवीएफ, नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम ने इस क्षेत्र में धाक जमा रखी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi