In association with
S M L

Shocking: सारा की फिल्म ‘केदारनाथ’ पर लगा ग्रहण, निर्देशक और प्रोड्यूसर के बीच तनातनी

फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने 14 दिसंबर को ट्वीट कर ये बताया था कि ये फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज की जाएगी

Arbind Verma Updated On: Dec 24, 2017 07:05 PM IST

0
Shocking: सारा की फिल्म ‘केदारनाथ’ पर लगा ग्रहण, निर्देशक और प्रोड्यूसर के बीच तनातनी

अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट होंगे सुशांत सिंह राजपूत. लेकिन इस फिल्म पर ग्रहण लगता नजर आ रहा है. इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के बीच खटपट चल रही है.

इस फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि, डायरेक्टर अभिषेक कपूर और प्रोड्यूसर प्रेरणा चोपड़ा के बीच फिल्म की रिलीज की तारीख को लेकर बहस चल रही है.

फिल्म से जुड़े एक दूसरे सूत्र ने कहा कि, ‘अभिषेक इस फिल्म को शाहरुख खान की फिल्म के साथ ही रिलीज करने की सोच रहे थे लेकिन ये आइडिया प्रोड्यूसर प्रेरणा चोपड़ा को रास नहीं आई. उन्हें अभिषेक का ये आइडिया बेहद बेकार लगता है. इस फिल्म की रिलीज की तारीख को अभिषेक ट्विटर पर अनाउंसमेंट करने की सोच रहे थे. वहीं, प्रेरणा भी शाहरुख को मनाने में लगी हुई थीं ताकि ‘केदारनाथ’ आनंद एल रॉय की फिल्म के साथ क्लैश न करे.’ दोनों में अभी भी तनाव का माहौल बना हुआ है.

फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने 14 दिसंबर को ट्वीट कर ये बताया था कि ये फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज की जाएगी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘मेरे सभी दोस्तों और मीडिया, केदारनाथ 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी. जय भोले नाथ.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जापानी लक्ज़री ब्रांड Lexus की LS500H भारत में लॉन्च

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi