S M L

सारा अली खान जल्द ही कर सकती हैं दूसरी फिल्मों में काम, दो कहानियां आईं पसंद

दोनों फिल्मों को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है

Arbind Verma Updated On: Mar 14, 2018 08:47 PM IST

0
सारा अली खान जल्द ही कर सकती हैं दूसरी फिल्मों में काम, दो कहानियां आईं पसंद

पिछले साल सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ में काम करना शुरू किया था जिसकी शूटिंग अभी भी चल रही है. उस समय ऐसी खबरें आ रही थीं कि सारा के पास लगातार फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं लेकिन ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सारा को किसी भी फिल्म को साइन करने से मना किया है क्योंकि वो फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और वो नहीं चाहते कि उसकी वजह से इस फिल्म को किसी भी तरह की दिक्कत हो. लेकिन सारा हैं कि मानने को जरा भी तैयार ही नहीं हैं.

सारा सुन रही हैं नई कहानियां

बॉलीवुड के गलियारों से जो खबर आ रही है वो शायद अभिषेक के लिए अच्छी नहीं क्योंकि सारा अपनी दूसरी फिल्म के लिए इंतजार ही नहीं करना चाहतीं. वो अपनी मां के साथ नई कहानियां सुन रही हैं. डीएनए की खबर के मुताबिक, सारा की मां अमृता सिंह ने कई निर्देशकों के साथ बात की है ताकि सारा को दूसरी फिल्म जल्द से जल्द मिल सके. सारा भी इन दिनों कई कहानियां पढ़ने में मशरुफ हैं.

दो स्क्रिप्ट पर विचार कर रही हैं सारा

डीएनए के मुताबिक, सारा इन दिनों दो स्क्रिप्ट्स पर विचार कर रही हैं. उन्हें आशुतोष गोवारिकर की नई फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई है जिसमें अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं. अमृता को भी यही लगता है कि सारा को जो दो कहानियां पसंद आ रही हैं, वो उनके करियर के लिहाज से अच्छी रहेंगी. हालांकि, इन दोनों फिल्मों को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi