S M L

Kedarnath: दर्शकों का रिएक्शन जानने के लिए बुर्का पहनकर अपनी फिल्म देखने थिएटर पहुंचीं सारा

इस फिल्म को साल 2013 में उत्तराखंड में आई प्राकृतिक आपदा के ईर्द-गिर्द बुना गया है

Updated On: Dec 13, 2018 08:32 AM IST

Arbind Verma

0
Kedarnath: दर्शकों का रिएक्शन जानने के लिए बुर्का पहनकर अपनी फिल्म देखने थिएटर पहुंचीं सारा

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ से कर लिया है. इस फिल्म के रिलीज होने के साथ ही लोगों का प्यार भी काफी उमड़ रहा है. इस वक्त ‘केदारनाथ’ सिनेमाघरों में लगी हुई है. इस फिल्म को रेस्पॉन्स कैसा मिल रहा है, इसकी जानकारी लेने के लिए सारा खुद थिएटर तक पहुंच गईं लेकिन लोगों से अपना चेहरा छुपाकर.

बुर्का पहनकर आईं सारा

अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ के रिलीज होने के बाद मिल रहे लोगों के रेस्पॉन्स को देखने के लिए सारा ने एक ऐसी तरकीब निकाली जिसके बारे में जानकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. सारा फैंस का रिएक्शन खुद महसूस करना चाहती थीं लेकिन दोस्तों की मदद से वो बुर्का पहनकर थिएटर में पहुंच गईं. यहां किसी ने उन्हें पहचाना भी नहीं और वो आराम से पूरी फिल्म के दौरान लोगों के रिएक्शन्स को भी देख पाईं. ऐसा लगता है कि सारा लोगों से मिले रिएक्शन्स से काफी खुश हैं. तभी तो जब फिल्म खत्म हुई तो सारा ने दोस्तों के साथ थिएटर में ही एक तस्वीर खिंचवाई जिसे उनकी दोस्त कनिका ढिल्लन ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. बता दें कि, कनिका ढिल्लन वही हैं जिन्होंने तापसी पन्नू की फिल्म ‘मनमर्जियां’ के डायलॉग्स लिखे थे. साथ ही वो सारा की फिल्म की भी राइटर हैं. कनिका ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘नुसरत के साथ फिल्म, जब आप थिएटर दर्शकों का रेस्पॉन्स चेक करने के लिए जाएं. सभी को बहुत सारे प्यार के लिए धन्यवाद.’

लव स्टोरी पर आधारित है कहानी

आपको बता दें कि, इस फिल्म को साल 2013 में उत्तराखंड में आई प्राकृतिक आपदा के ईर्द-गिर्द बुना गया है, जिसमें हिंदू-मुस्लिम लड़का-लड़की की लव स्टोरी दिखाई गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi