S M L

Omg: बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सारा अली खान ने दिखाए अपने तेवर, रिजेक्ट की 7 फिल्में

सारा अली खान केवल बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स के साथ करना चाहती हैं काम

Akash Jaiswal Updated On: Feb 07, 2018 12:19 PM IST

0
Omg: बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सारा अली खान ने दिखाए अपने तेवर, रिजेक्ट की 7 फिल्में

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं. इसी के साथ मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा किया गया था कि सारा को अभी से बॉलीवुड फिल्मों के लिए ऑफर्स मिलने शुरू हो गए हैं. लेकिन अब डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट में सारा को लेकर एक नया खुलासा किया गया है.

बॉलीवुड एक ए-लिस्टर एक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं सारा

रिपोर्ट में बताया गया कि सारा ने फैसला किया है कि वो बॉलीवुड के केवल बड़े एक्टर्स के साथ काम करेंगी. उन्हें छोटे प्रोजेक्ट्स पर समय नहीं गंवाना. वो इंडस्ट्री में सिर्फ ऐसे एक्टर्स के साथ काम करने की इच्छुक हैं जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

अनुष्का शर्मा के लिए साइन की फिल्म

Sara Ali Khan Anushka Sharma

बताया जा रहा है कि सारा ने ‘केदारनाथ’ के अलावा सारा ने अनुष्का शर्मा की एक फिल्म फिल्म भी साइन की है. अनुष्का ने अपनी इस फिल्म के लिए क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है. लेकिन यहीं सारा ने शर्त रखी है कि वो अपने तौर तरीकों से काम करना पसंद करेंगी.

शाहिद कपूर और ऋतिक रोशन के साथ करना चाहती हैं काम

रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया गया कि सारा शाहिद कपूर और ऋतिक रोशन जैसी एक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं. उन्होंने प्रोड्यूसर्स को ये भी बता दिया है कि उन्हें अपनी फिल्मों के लिए बेहतरीन स्टोरी और बड़े एक्टर्स चाहिए, तभी ही वो किसी फिल्म को साइन करेंगी. ये भी कहा गया कि पहले तो सारा किसी स्क्रिप्ट को भी नहीं सुनना चाह रही थी लेकिन उनकी मॉम के रिक्वेस्ट करने पर वो इसके लिए तैयार हुईं. कहा जाए तो सारा अली खान आलिया भट्ट के पदचिन्हों पर चल पड़ी हैं और उन्हीं की तरह इंडस्ट्री में अपना स्ट्रांग प्रेजेंस देना चाहती हैं.

सारा ने रिजेक्ट किए 7 फिल्म ऑफर्स

रिपोर्ट में बताया गया कि सारा ने अब तक करीब 7 फिल्मों के ऑफर्स को ठुकरा दिया है और वो बड़े प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स का इंतजार कर रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi