S M L

Buzz : पिता सैफ की इन आदतों को अपने अंदर लाना चाहती हैं सारा अली खान, पढ़ें

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की विवादित फिल्म ‘केदारनाथ’ आखिरकार कल यानी 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है

Updated On: Dec 06, 2018 03:59 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : पिता सैफ की इन आदतों को अपने अंदर लाना चाहती हैं सारा अली खान, पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान कल यानी 7 दिसंबर को अपनी फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने जा रही हैं. जहां फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारा ने मीडिया पत्रकारों से जमकर बातें की और अपने परिवार के बारे में भी बताया. आपको बता दें, पापा सैफ अली खान और सारा की मां अमृता सिंह 14 साल पहले एक दूसरे अलग हो गए थे. भले ही ये जोड़ी एक दूसरे से अलग हो गई हो लेकिन इन दोनों सितारों की झलक सारा में नजर आती है. फिल्म प्रमोशन के दौरान जब पत्रकारों ने सारा से पूछा कि '' आपके पिता की वो कौनसी आदतें हैं जो आपमें नहीं आई हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए सारा ने अपनी पिता कई खास आदतों का जिक्र किया.

सारा ने सवाल का जवाब देते हुए कहा '' मेरे पापा के अंदर काफी सहनशक्ति है और वो अपने दिमागी संतुलन भी हमेशा बनाए रखते हैं. इसके साथ ही वो बहुत कम निराश होते हैं. वहीं मैं उनसे बिल्कुल अलग हूं बहुत जल्दी निराश हो जाती हूं. मेरे अंदर सहनशक्ति तो बिल्कुल भी नहीं है. मां की आदतों के बारे में बात करते हुए सारा ने बताया की मां की आदतों का 1 पर्सेंट भी मुझेमें आए तो ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात होगी.

[ यह भी पढ़ें : Snapped : तैमूर को घर के बाहर बैल दिखाते नजर आए पापा सैफ, देखिए नन्हे नवाब के क्यूट रिएक्शन ]

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की विवादित फिल्म ‘केदारनाथ’ आखिरकार कल यानी 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi