S M L

Sara VS Janhvi : क्या जान्ह्वी के साथ तुलना करके हो रहा है सारा का प्रमोशन?

पिछले कुछ महीनों में दोनों एक्ट्रेसेज की पीआर टीम्स में मीडिया को रंग देने की होड़ मची है

Updated On: Jan 21, 2019 10:25 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Sara VS Janhvi : क्या जान्ह्वी के साथ तुलना करके हो रहा है सारा का प्रमोशन?

सारा अली खान और जान्ह्वी कपूर, 2018 में बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर आईं ये दोनों की एक्ट्रेसेज फैंस की फेवरेट बनी हुई हैं. पहले बड़े स्टार्स के बीच ही नंबर्स की जंग होती थी लेकिन अब सोशल मीडिया के आने के बाद तो नंबर्स का दायरा और भी बड़ा हो गया है. हर दिन क्या हर घंटे अब इन स्टार्स की खबरें आती हैं और घड़ी-घड़ी बदल भी जाती हैं.

सूत्रों की अगर मानें तो सारा अली खान और जान्ह्वी कपूर के बीच भले ही कोई जंग न हो लेकिन इनकी पीआर टीमों में एक दूसरे से धाकड़ साबित होने की जंग चल रही है.

सारा के बारे में हर दिन फिल्मों और पर्सनल लाइफ तक से जुड़ी खबरें छपती हैं तो जान्ह्वी की टीम भी उनके जिम फोटोग्राफ्स से लेकर शूट तक को पिक्चर्स मीडिया में अपलोड करवा रहे हैं. यहां ये खबर ज्यादा गौर करने वाली इसलिए भी हो जाती है कि कल ही खबर आई थी कि बोनी कपूर सारा अली की बढ़ती लोकप्रियता से परेशान होकर जान्ह्वी की पीआर टीम से भिड़ गए हैं.

इस खबर की सच्चाई पता करने के लिए जब हमने अपने सूत्रों से बात की तो उनका साफ कहना था कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है, ये खबरें भी दूसरी पीआर टीम ही सर्कुलेट कर रही है. ताकि ऐसा मैसेज दिया जा सके कि जान्ह्वी के खेमे में खलबली मच गई है. नाम ने छापने की शर्त पर एक पीआर मैनेजर का कहना था कि कोई खलबली नहीं है जान्ह्वी के बारे में जो भी खबरें आती हैं उनकी टीम उसे सच्चाई की कसौटी पर परखकर ही भेजते हैं.

जान्ह्वी के साथ श्रीदेवी का नाम जुड़ा होने की वजह से सेंसिटिविटी का ख्याल भी रखा जाता है, इसलिए उनके फेक लिंकअप की न्यूज शायद ही फैंस को पढ़ने को मिले. जान्ह्वी अपने तरीके से करियर में आगे बढ़ रही हैं. वो अपनी लैगेसी को वैसे ही रखना चाहती हैं जो उन्हें विरासत में मिली है.

सूत्र थोड़ा आगे बताते हुए कहते हैं कि मीडिया में खबरों को भरने की खलबली दूसरे खेमे में ज्यादा नजर आती है. फिलहाल इतना कहा जा सकता है कि प्रोफेशनल कॉम्पिटीशन के मामले में पीआर टीम्स का एग्रेसिव होना लाजमी है फिर भी सारा अली खान और जान्ह्वी कपूर को हम 2018 का ऐसा गिफ्ट मानते हैं जो बॉलीवुड को बहुत भा रहा है. नए टैलेंट्स को पाकर फैंस में उत्साह है. जिसे आप सर्च इंजन्स पर खंगाल सकते हैं. फिर भी जाते-जाते हमारी राय इन टीम्स को यही है कि वो ये जरूर पता करें कि तैमूर अली खान अपनी पीआर टीम को कैसे मैनेज कर रहे हैं?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi