S M L

Pictures : 'सिम्बा' की रिलीज के बाद मंदिर पहुंची सारा अली खान, गरीबों में बांटी मिठाइयां, देखिए तस्वीरें

सारा अली खान की इस साल एक ही महीने में 2 फ़िल्में रिलीज हुई हैं. ऐसे में अब सारा टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' में भी नजर आएंगी

Updated On: Dec 30, 2018 12:20 PM IST

Ankur Tripathi

0
Pictures : 'सिम्बा' की रिलीज के बाद मंदिर पहुंची सारा अली खान, गरीबों में बांटी मिठाइयां, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान की फिल्म 'सिम्बा' अब रिलीज हो चुकी है. जहां फिल्म इस साल की सुपरहिट फिल्मों के लिस्ट में भी शुमार हो गई हैं. जहां फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 20 करोड़ से ज्यादा का करोबार किया था. इसी खुशी में खान अपनी मां अमृता स‍िंह के साथ मंद‍िर भगवान के दर्शन करने पहुंची.

66

जहां मदिर से सारा अली खान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं. इन सारी तस्वीरों में सारा अली खान मंदिर के बाहर बैठे तमाम गरीबों को मिटाई के डब्बे देते नजर आ रही हैं. आपको बता दें, यह कोई पहली बार नहीं है  जब सारा ने ऐसा कोई काम किया है. इससे पहले भी सारा अली खान अपनी फिल्म 'केदारनाथ' की रिलीज के बाद ऐसे ही प्रसाद का वितरण करते नजर आईं थी. हाल ही में सारा ने अपने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था कि वो भगवान में बहुत विश्वास करती हैं जिस वजह से उन्हें मंदिर जाना बहुत पसंद हैं.

12345

[ यह भी पढ़ें : DeepVeer Honeymoon: 'सिम्बा' की रिलीज के बाद दीपिका को लेकर हनीमून पर निकले रणवीर, देखिए तस्वीरें ]

आपको बता दें, सारा अली खान की इस साल एक ही महीने में 2 फ़िल्में रिलीज हुई हैं. ऐसे में अब सारा टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' में भी नजर आएंगी. सारा अली खान दिन ब दिन बॉलीवुड की बेहतरीन हीरोइनों में शुमार होती जा रही हैं. जो बहुत ही कमाल की बात है.

12345678

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi