S M L

Kedarnath: फिल्म के अच्छे प्रदर्शन के बाद भी सारा हैं इसे लेकर बेहद दुखी, लेकिन क्यों?

सारा की इस फिल्म पर लव जिहाज का आरोप लगा है. इसकी वजह से फिल्म को उत्तराखंड में बैन कर दिया गया

Updated On: Dec 19, 2018 08:35 AM IST

Arbind Verma

0
Kedarnath: फिल्म के अच्छे प्रदर्शन के बाद भी सारा हैं इसे लेकर बेहद दुखी, लेकिन क्यों?

सारा अली खान की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘केदारनाथ’ तो बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. लेकिन बावजूद इसके सारा अली खान काफी दुखी हैं. इसकी एक खास वजह भी है. उनकी इस फिल्म की शूटिंग ‘केदारनाथ’ में ही हुई है लेकिन फिल्म उत्तराखंड में रिलीज नहीं हो पाई है, जिसकी वजह से वो काफी निराश हैं.

दुखी हैं सारा अली खान

सारा अली खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लगातार कमाई के अच्छे आंकड़े जुटा रही है लेकिन इसके बावजूद सारा दुखी हैं और शायद होना लाजमी भी है क्योंकि जिस जगह पर फिल्म की शूटिंग की गई, वहीं पर फिल्म को रिलीज नहीं किया गया. मीडिया से बातचीत में सारा ने कहा कि, ‘हैं, मैं निराश हूं. ये बहुत अजीब तरह की निराशा है जो किसी और बात से नहीं हुई है सिवाय इस बात के कि उत्तराखंड ने मुझे बहुत कुछ दिया है. केदारनाथ में उन 45 दिनों की शूटिंग ने मुझे बहुत कुछ दिया है इसलिए वहां रहने वाले लोगों को मैं कम से कम फिल्म ‘केदारनाथ’ तो दे सकती थी लेकिन अब क्या किया जा सकता है.’

लव जिहाद का लगा है आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सारा की इस फिल्म पर लव जिहाज का आरोप लगा है. इसकी वजह से फिल्म को उत्तराखंड में बैन कर दिया गया. ये फिल्म एक हिंदू लड़की के मुस्लिम लड़के के साथ प्यार और उनके कई धर्मों की वजह से सामाजिक विरोध के इर्द-गिर्द घूमती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi