S M L

सैफ़ की बेटी सारा करेंगी ऋतिक के साथ डेब्यू फिल्म

करन मल्होत्रा कर रहे हैं फिल्म की तैयारी

Updated On: Dec 13, 2016 04:03 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सैफ़ की बेटी सारा करेंगी ऋतिक के साथ डेब्यू फिल्म

सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान को उनकी पहली फिल्म मिल गई है. सारा ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू करने जा रही हैं.

'मुंबई मिरर' ने दावा किया है कि करन मल्होत्रा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. करन ने इससे पहले 2015 में अक्षय और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'ब्रदर्स' का निर्देशन किया था. करन जौहर इस फिल्म के निर्माता होंगे.

करन सारा को पहले भी लॉन्च करने का ऑफर दे चुके थे पर सारा तब फिल्मों में काम करने के लिए तैयारी नहीं थीं. करन जौहर की ये फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा होगी.

लगातार खबरों में रही हैं सारा

कुछ समय से मीडिया में सारा की काफी चर्चा रही हैं. कुछ दिन पहले वो अपने पापा सैफ के साथ बैडमिंटन खेलती नजर आईं थी. जैसे-जैसे सारा बड़ी हुई हैं उन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली है.

सारा अली  ख़ान

सारा अली ख़ान

वो इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट डालकर खूब लाइमलाइट बटोरती रही हैं. न्यूज ये भी आई थी कि सारा अली, सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर को डेट कर रही हैं. कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे देश के गृहमंत्री रह चुके हैं. वीर के साथ सारा की दोस्ती की खूब चर्चा रही. खबरें तो यहां तक आईं कि वीर ने सारा को प्रॉमिस रिंग भी पहना दी थी.

ऋतिक-सारा की जोड़ी को देखेंगे?

करन जौहर सारा-ऋतिक की जोड़ी पर दांव लगाने को तैयार हैं पर बड़ा सवाल ये भी है कि क्या 42 के ऋतिक और 24 की सारा को रोमांस करते हुए देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों का रुख करेंगे.

hrithik_out

करन जौहर ने जब आलिया भट्ट को लॉन्च किया था तो उनके विपरीत उनके हमउम्र वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा थे. 'डीयर जिंदगी' में भी करन ने आलिया-शाहरुख़ का रोमांस नहीं दिखाया. ऐसे में सारा का ऋतिक के साथ डेब्यू कराने का फैसला कहीं किसी प्रेशर में तो नहीं किया.

फिल्म 'मोहनजोदड़ो' में 42 के ऋतिक और 26 की पूजा हेगड़े की जोड़ी को दर्शक पहले ही नकार चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi