S M L

Buzz: नेपो‍टिज्‍म पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये खास बात, पढ़ें

सारा अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू अपनी फिल्म 'केदारनाथ' से किया था. जिसके बाद उनकी फिल्म 'सिम्बा' रिलीज हुई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई

Updated On: Jan 13, 2019 05:04 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz: नेपो‍टिज्‍म पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये खास बात, पढ़ें

बॉलीवुड में नेपो‍टिज्‍म का मुद्दा कोई नया नहीं है. लेकिन कई बार बॉलीवुड के नए स्टार किड्स को इस सवाल से गुजरना पड़ता है. लेकिन बात ये भी है कि नेपो‍टिज्‍म की मदद से सेलिब्रेटी के बच्चों के लिए बॉलीवुड में आने का सपना आसान हो जाता है. फ़िल्में मिल जाती हैं. काम भी चलने लगता है.

sara-ali-khan-a-b_l

सारा अली खान जो सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं उन्होंने भी इस मामले पर बात की है. जी हां हिंदूस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में सारा ने नेपो‍टिज्‍म के मामले पर बात करते हुए बताया कि उनके माता पिता दोनों ही बहुत सपोर्टिव हैं. यह एक तरह का कॉम्पिलिमेंट है मेरे जीवन में. वहीं सारा अली खान ने बताया कि नेपो‍टिज्‍म को एक दबाव की तरह देखती हैं. जहां उन्हें इस बात की खुशी भी है कि नेपो‍टिज्‍म चलते उनका काम भी बन गया.

[ यह भी पढ़ें: Uri Movie Screening: सितारों ने देखी विक्की कौशल की फिल्म 'उरी', तस्वीरों में देखिए रिएक्शन ]

सारा अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू अपनी फिल्म 'केदारनाथ' से किया था. जिसके बाद उनकी फिल्म 'सिम्बा' रिलीज हुई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. फिल्म ने महज 12 दिनों के अंदर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. ऐसे में अब सारा अली खान टाइगर के साथ 'बागी 3' में भी नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi