S M L

शनि देव के दर्शन को पहुंचीं सारा फोटोग्राफरों पर भड़कीं, तस्वीर लेने से किया मना

सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ इसी साल 30 नवंबर को रिलीज हो रही है

Updated On: Aug 26, 2018 10:19 AM IST

Arbind Verma

0
शनि देव के दर्शन को पहुंचीं सारा फोटोग्राफरों पर भड़कीं, तस्वीर लेने से किया मना
Loading...

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान बहुत जल्द करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आएंगी. अकसर ये देखा गया है कि फिल्म की रिलीज से पहले स्टार्स मंदिर या मस्जिद जाते हैं. वहां अपनी फिल्म के लिए सफलता की प्रार्थना करते हैं. ऐसा ही कुछ सारा भी कर रही थीं लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि उन्हें फोटोग्राफरों को तस्वीर लेने से मना करना पड़ा.

तस्वीर लेने से किया सारा ने मना

सारा अली खान जल्द ही अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं लेकिन रिलीज से पहले वो मुंबई के शनिदेव मंदिर वो दर्शन करने पहुंचीं. सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सारा के साथ इस दौरान उनके भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह भी नजर आईं. वीडियो में सारा गरीबों को दान देती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने मंदिर में तेल चढ़ाया और काला कपड़ा भी दान किया. लेकिन वहां मौजूद फोटोग्राफर जब सारा की तस्वीर ले रहे थे तो सारा ने उन्हें तस्वीर लेने से मना कर दिया और उनसे तस्वीर न लेने की रिक्वेस्ट की. जब फोटोग्राफर नहीं माने तो वो गुस्सा हो गईं और दान देकर अपनी कार में बैठकर वो वहां से चली गईं.

At #Juhu Temple today with brother. #SaraAliKhan

A post shared by Sara Ali Khan (@sakhanofficial) on

30 नवंबर को रिलीज हो रही है केदारनाथ

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ इसी साल 30 नवंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी. इस फिल्म के बाद 28 दिसंबर को रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज होने वाली है.

39325104_2098627956815370_1756849934272823296_n

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi