S M L

सारा अली खान Candid : जब तक सक्सेस सिर पर न चढ़े अच्छा है

सारा अली खान की दो फिल्में रिलीज हो गई हैं और जल्दी ही वो बॉलीवुड में ए लिस्टर एक्ट्रेस बनने जा रही हैं

Updated On: Jan 06, 2019 12:55 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सारा अली खान Candid : जब तक सक्सेस सिर पर न चढ़े अच्छा है

अभिनेत्री सारा अली खान महज 3 हफ्तों में ही बॉलीवुड की स्टार बन चुकी हैं. 'केदारनाथ' और 'सिम्बा' जैसी हिट फ़िल्में देने के बाद शोहरत सारा अली खान के कदम चूम रही है. सारा अली के पास इस समय फिल्मों की कतार लगी है. सवाल ये है कि अपनी सक्सेस और फेम सारा किस तरह हेंडल कर रही हैं.

एक इवेंट में पत्रकारों से बात करते हुए सारा अली ने बताया, 'मुझे सभी ने बहुत सारा प्यार दिया जिसके लिए मै शुक्रगुजार हूं. दूसरी सामान्य लड़कियों की तरह मेरा भी घर है, मेरा भी परिवार है। मै भी काम करके घर जाती हूं. ये सक्सेस जब तक किसी के सर ना चढ़े तब तक अच्छा है'.

सारा की सफलता के पीछे जो सबसे बड़ा श्रेय है वो उनकी मां को जाता है. बिना पिता के सारा को पालना और कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचाना बहुत बड़ी बात है. बहुत सोच समझ कर अमृता सिंह ने सारा के लिए फिल्मों का चयन किया.

अभिनेता सनी देओल चाहते थे कि सारा अली उनके बेटे करण देओल के साथ 'पल पल दिल के पास' फिल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू करे लेकिन अमृता सिंह ने डेब्यू के लिए 'केदारनाथ' फिल्म चुना. सारा की एक्टिंग देख ऐसा लगता नहीं कि उन्होंने सिर्फ दो ही फ़िल्में की है. कॉन्फिडेंस लेवल तो जैसे सारा में कूट-कूट कर भरा है.

'सिम्बा' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गजब की कमाई कर रही है. इस फिल्म ने 150 करोड़ रूपये से भी ज्यादा की कमाई कर ली है और जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के लिए तैयार है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi